बिग बी ने पोती आराध्या को लेकर KBC सेट पर किया बड़ा खुलासा
बिग बी ने पोती आराध्या को लेकर KBC सेट पर किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्च्न छोटे पर्दे पर भी अपनी छाप छोड़ने में पीछे नहीं रहे हैं। टेलीविजन पर जल्द प्रसारित होने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति की शू​टिंग शुरू कर दी हैं. इस शो को अंतराष्ट्रीय स्तर पर सरहाना मिली है। यह हू वॉंट्स टू बी अ मिलियनेयर से प्रेरित शो है। अमिताभ यह शो साल 2000 से  होस्ट कर रहे हैं। 

छोटे पर्दे पर अपना जादू चलाने को तैयार रेखा

अमिताभ ने मीडिया को बताया कि मुझे अच्छा बहुत अच्छा लगता है जब कोई कंटेस्टेंट अच्छा खेलता है। जब तक शरीर साथ देगा तब तक काम करता रहूंगा। केबीसी टीम के लोग मुझे फैमिली मेंबर की तरह मानते हैं।। वहीं अपनी पोती आराध्या को लेकर बिग बी ने सेट पर बड़ा खुलासा भी किया है। उन्होंने कहा​ कि उसे अभी तक शो देखने का मौका नहीं मिला है लेकिन उसे बैकग्राउंड म्यूजिक काफी पसंद आया है। 

माँ का दिल: मरे हुए बेटे को लेकर पहुंची इंदौर से उज्जैन, आस थी की महाकाल जिन्दा कर देंगे

वहीं टीम के मेंबर सिद्धार्थ बासु ने कहा कि अमिताभ बच्च्न केबीसी शो के ब्रह्मास्त्र हैं। क्रिएटिव टीम का बहुत — बहुत शुक्रिया। इस बार भी शो में कुछ अलग देखने को मिलेगा। इस बार शो में क्लाइडोस्कोपिक मिरर का इस्तेमाल होगा जो सभी राज्यों के लोगों को जोड़ने के लिए। 

आरके स्टूडियो के बिकने पर फुट-फुटकर रो रही है कपूर खानदान की यह बेटी

वहीं सोनी के बिजनेस हेड दानिश खान ने कहा कि इस साल सिंतबर में केबीसी को 20 साल हो जाएंगे। इससे ज्यादा अब क्या कहूं, इतना ही काफी है। इस शो की टीआरपी हमेशा कई सीरियल को पीछे छोड़ ​देती है। इस साल अमिताभ बच्चन ने इस सीजन को मेकर्स से छोटा रखने की डिमांड की थी। 

बॉलीवुड अपडेट

आज भाजपाशासित मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे अमित शाह और PM मोदी

1000 करोड़ कमा सकती है ये फिल्म, रिलीज से पहले हुआ तय !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -