1000 करोड़ कमा सकती है ये फिल्म, रिलीज से पहले हुआ तय !

Aug 27 2018 07:38 PM
1000 करोड़ कमा सकती है ये फिल्म, रिलीज से पहले हुआ तय !

जी हाँ दोस्तों, मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान इस साल दिवाली पर अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान ला रहे है जो लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, हर दिन फिल्म से जुड़ी नई-नई बातें सामने आती रहती हैं। बीते दिनों खबरें आई थीं कि बजट और भव्यता के मामले में ये फिल्म बाहुबली 2 को जबरदस्त टक्कर देने वाली है। वहीं माना जा रहा है इसी के साथ ये आमिर खान की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है।

बाॅलीवुड के इस खान ने तोड़ी राखी की पुरानी परंपरा, वायरल हो रहा फोटो

बता दे की ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान फिल्म यशराज बैनर के तले बन रही है, जिसके प्रोडूसर आदित्य चोपड़ा है, इस फिल्म का निर्देशन धूम 3 के निर्देशक विजय कृष्णा आचार्य कर रहे है, हाल ही में यशराज बैनर ने ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान पर जितने करोड़ों का खर्चा फिल्म को बनाने में किया है, उतना ही खर्च फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज करने में किया जाएगा। माना जा रहा है कि ये फिल्म यशराज बैनर की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज होगी।

अनिल-माधुरी के साथ कॉमेडी फिल्म में नज़र आ सकते हैं आमिर खान

हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू जैसी भाषाओं में डब करने का फैसला किया है। बता दें कि बाहुबली और बाहुबली 2 भी हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज की गई थी। वहीं इतनी बड़ी रिलीज के साथ इस फिल्म को अभी से भी 1000 करोड़ी मान लिया गया है। इसके अलावा भी ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में कई ऐसी बाते है जो इसे सुपरहिट बनाती है जैसे - फिल्म के लिए दो बड़े जहाजों का निर्माण करवाया जा चूका है जिनका वजन 2 लाख किलो है। इन जहाजों पर करोंड़ों खर्च हो चुके हैं। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख मुख्य किरदार निभा रहे हैं। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को भारत के अलावा चीन में भी एक ही दिन रिलीज किया जाएगा |

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के क्लाईमैक्स की शूटिंग जोधपुर स्थित मेहरानगढ़ किले में की गई है। यहां कुछ बॉलीवुड और कुछे हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भी हो चुकी है। इसी किले में कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग भी हो चुकी है, इसके अलावा यहां फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस', 'हम साथ-साथ हैं', 'अवारापन' जैसी फिल्मों की शूटिंग हुई है। वहीं, हॉलीवुड फिल्म 'द डार्क नाइट राइजेस' की शूटिंग भी हो चुकी है।

फैंस के सोने के समय सलमान को याद आया ईद मुबारक

इंग्लिश फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगे 'दंगल' एक्टर

हिना खान ने बनाया रॉकी को भाई..!!!