छोटे पर्दे पर अपना जादू चलाने को तैयार रेखा

छोटे पर्दे पर अपना जादू चलाने को तैयार रेखा

इन दिनों तो लगभग सभी बॉलीवुड सितारे छोटे पर्दे पर भी धमाकेदार एंट्री ले रहे हैं. अब तक अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख़ खान, आमिर खान, माधुरी दीक्षित समेत कई स्टार्स छोटे पर्दे पर एंट्री कर चुके हैं और अब इसी कड़ी में एक और बड़ा नाम जुड़ने वाला है. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा की जो कि अब छोटे पर्दे पर भी बड़ा नाम कमाने को तैयार हैं.

RK स्टूडियो के लोगो की ये है कहानी

रेखा छोटे पर्दे पर एक्टिंग नहीं बल्कि अपनी आवाज का जादू बिखेरते हुए नजर आएंगी. टेलीविज़न पर जल्द ही एक पौराणिक सीरियल की शुरुआत होने जा रही है जिसके नाम है 'राधा कृष्ण'. इस शो के रेखा को वॉयस ओवर करने के लिए अप्रोच किया गया है. सुनने में आया है कि रेखा ने तो इस ऑफर को स्वीकार भी कर लिया है. हालांकि अब तक इस बारे में कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है लेकिन जल्द ही इसका ऐलान भी हो जाएगा.

B'Day Special : सारी फ्लॉप फिल्मों के बाद भी हिट रहे ये एक्टर

आपको बता दें आखिरी बार रेखा बड़े पर्दे पर तमिल और तेलुगु भाषा की रोमांटिक फिल्म 'प्यार प्रेमा कंधाल' में नजर आईं हैं. इसके बाद रेखा फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' के सॉन्ग 'रफ्ता रफ्ता' में नजर आईं थीं. रेखा ने पिछले काफी समय से फिल्मों से दूरियां बना ली है लेकिन वो कई बार रियलिटी शोज में गेस्ट के तौर पर नजर आ चुकी हैं. खैर अब तो फैंस को इस शो के जल्द से जल्द रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

चटपटी खबरें...

Video: नेहा धूपिया ने इस अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन

आरके स्टूडियो के बिकने पर फुट-फुटकर रो रही है कपूर खानदान की यह बेटी

जानिए शुक्रवार को हो ही क्यों रिलीज होती है फिल्में..?