आज भाजपाशासित मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे अमित शाह और PM मोदी

Aug 28 2018 08:40 AM
आज भाजपाशासित मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे अमित शाह और PM मोदी

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार यानी आज दिल्ली में एक बड़ी और अहम बैठक करेंगे. इस दौरान नरेंद्र मोदी और बीजेपी अमित शाह के अलावा बीजेपी शासित राज्यों के सभी सीएम मौजूद रहेंगे, यह बैठक 10.15 बजे शुरू होने वाली है और शाम तक चलेगी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस अहम बैठक में आगामी चुनावों की तैयारियों से जुड़ी कुछ ख़ास बातों पर चर्चा होगा.

मनमोहन ने पीएम को लिखा पत्र, कहा तीन मूर्ति काम्प्लेक्स को ना छेड़ें

सूत्रों के मुताबिक़ इस बैठक में मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान पर खास तौर से चर्चा होगी. कहा जा रहा है कि बैठक की शुरुआत से पहले पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि दी जाएगी उसके बाद बैठक की शुरुआत होगी. आज होने वाली यह बैठक बीजेपी मुख्यालय में होगी जिसकी शुरुआत पार्टी अध्यक्ष अमित शाह करेंगे और इस दौरान 2019 में सहयोगियों पर भी पार्टी चर्चा करेगी.

PM मोदी भी देखेंगे ‘यादव पान भंडार’, मनोज तिवारी से है खास कनेक्शन

इस बैठक के समापन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों को अलग-अलग विषयों पर दिशा-निर्देश देंगे. इसके अलावा भी कहा जा रहा है कि, इस बैठक के दौरान पीएम मोदी 'एक देश-एक चुनाव' और महागठबंधन के राज्यवार जैसे खास मुद्दों पर भी बातचीत कर सकते हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अलग-अलग राज्यों में पार्टी नेताओं के साथ बड़ी बैठके कर चुके हैं.

खबरें और भी..

मुस्लिम महिला के राखी बांधने पर उठा बवाल

राखी के दिन हर साल लगती है यहां लाखों श्रद्धालुओं की भीड़

एमपी: अब तक 25 सालों में यहां से नहीं जीत पाई कांग्रेस, अब भी राह मुश्किल