आरके स्टूडियो के बिकने पर फुट-फुटकर रो रही है कपूर खानदान की यह बेटी

Aug 28 2018 09:05 AM
आरके स्टूडियो के बिकने पर फुट-फुटकर रो रही है कपूर खानदान की यह बेटी

इन दिनों लगातार ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि आरके स्टूडियो अब बिकने वाला है. जी हाँ, बहुत ही मशहूर आरके स्टूडियो अब जल्द ही बेच दिया जाएगा, और जैसे ही यह खबर सामने आई वैसे ही इसने सभी को हैरान कर दिया. आप सभी को पता ही होगा कि यह आरके स्टूडियो बॉलीवुड के महान अभिनेता राजकपूर का है और इसमें बीते साल यानी 2017 में आग लग गई थी.

लैक्मे फैशन वीक में फेविकोल गर्ल ने चिपका दिए सबके मुँह

कपूर परिवार अब इस स्टूडियो को बेचने के लिए तैयार है और इस बात को खुद राजकपूर के बेटे ऋषि कपूर ने बताया है. उन्होंने कहा कि यह केवल उनका ही नहीं बल्कि उनके पुरे परिवार का फैसला है क्योंकि सभी को यह लग रहा है कि अब इस स्टूडियो से रिवेन्यू नहीं निकल पा रहा है. ऋषि कपूर ने बताया कि अब इस स्टूडियो को चलाने के लिए पैसे नहीं निकल पा रहे हैं इस वजह से हम सभी ने सोचा है कि इसे बेच दिया जाए.

इस हॉट एक्ट्रेस ने बनाया अपने एक्स-पति को भाई..!!

खबरों की मानें तो इस बात के लिए सभी रजामंद है लेकिन कपूर खानदान में एक ऐसी लड़की भी हैं जो इसके बिकने से रो रही हैं. जी हाँ, आरके स्टूडियो के बिकने से करीना कपूर बहुत बुरी तरह गुस्से में हैं और उन्हें खूब रोना भी आ रहा हैं क्योंकि इस स्टूडियो से उनकी बहुत सी यादें जुडी हुईं हैं और उनका बचपन भी यहीं गुजरा है. आरके स्टूडियो करीना कपूर क लिए बहुत ख़ास है और वह राजकपूर को भी अपने खूब करीब मानती थीं इस वजह से वह नाराज हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

तैमूर ने अपनी तीन बहनों के साथ मनाई प्यारभरी राखी

छोटी बहन से राखी बंधवाने कुछ इस अंदाज़ में पहुंचे तैमूर

इस वजह से अपने सौतेले भाई तैमूर को राखी नहीं बांधती सारा अली खान..!!