पैपराजी ने कर डाली ऐसी हरकत देखकर चीख उठी तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुआ VIDEO
पैपराजी ने कर डाली ऐसी हरकत देखकर चीख उठी तेजस्वी प्रकाश, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा तेजस्वी प्रकाश 'नागिन' बनकर घर-घर में छा चुकी हैं तो वहीं करण कुंद्रा के साथ उनका रिलेशनशिप जमकर चर्चाओं में है। करण और तेजस्वी इन दिनों इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कपल हैं जिन्हें मीडिया के कैमरे अक्सर फॉलो करते हैं मगर इस बार ये कैमरे इनका पीछा-पीछा करते करते गोवा जा पहुंचे तथा इन्हें देख तेजस्वी प्रकाश की चीख निकल गई।

बता दे की 10 जून यानी आज तेजस्वी प्रकाश का जन्मदिन है लिहाजा इस बार बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ गोवा पहुंची हैं। किन्तु तेजस्वी प्रकाश उस समय दंग रह गईं जब उन्होंने देखा कि उनके पीछे पीछे पैपराजी गोवा तक जा पहुंचे हैं। वहीं पैपराजी ने भी कहा कि वो केवल उनके जन्मदिन के लिए गोवा आए हैं। ये सुनकर तेजस्वी प्रकाश बहुत दंग रह गईं। 

वहीं हाल ही में तेजस्वी प्रकाश को डांस दीवाने जूनियर के सेट पर देखा गया। करण कुंद्रा इस शो को होस्ट कर रहे हैं तथा इस बार उनकी लेडी लव ने उन्हें सेट पर पहुंचकर हैरान कर दिया। स्टेज पर तेजस्वी ने करण के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस भी दी। जिसे देखकर करण ने भी तेजस्वी को गले लगा लिया था। वैसे मिलने का कोई भी अवसर दोनों कभी भी हाथ से जाने नहीं देते। जैसे ही शूटिंग से इन्हें थोड़ा भी ब्रेक प्राप्त होता है तो दोनों एक दूसरे से मिलने के लिए बेकरार हो उठते हैं। बता दे कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी बिग बॉस के घर से शुरू हुई।

लॉन्च हुई बेस्ट रेंज ई-स्कूटर्स, जानिए क्या है इसकी खासियत

एक्ट्रेस नहीं बल्कि इंजीनियरिंग बनना चाहती थी तेजस्वी प्रकाश, ऐसे हुई अभिनय जगत में एंट्री

अमिताभ बच्चन के इन 3 शब्दों के कारण बर्बाद हो गया था मुकेश खन्ना का करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -