अमिताभ बच्चन के इन 3 शब्दों के कारण बर्बाद हो गया था मुकेश खन्ना का करियर
अमिताभ बच्चन के इन 3 शब्दों के कारण बर्बाद हो गया था मुकेश खन्ना का करियर
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने किसी को सुपरस्टार बना दिया तो कोई गुमनामी के अंधेरों में खो गया। ऐसा ही एक किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं जो मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) और मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) को लेकर है। ये वही मुकेश खन्ना हैं जिन्हें बच्चे से लेकर बड़े तक शक्तिमान के भी नाम से जानते हैं। कभी बॉलीवुड फिल्मों से लेकर टेलीविज़न पर अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) की आखिर फिल्में चलना क्यों बंद हो गईं। इसके कारण आगे खुलासा करते है।

दरअसल, मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) शक्तिमान (Shaktimaan) के अतिरिक्त कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। आहिस्ता-आहिस्ता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) अपनी फिल्मों को लेकर भी बहुत लोकप्रिय होने लगे थे। इस के चलते उन्हें कई फिल्मों के ऑफर प्राप्त हुए तथा कई विज्ञापन में भी वो दिखाई दिए। इसी किस्से पर बात करते हुए मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने स्वयं एक इंटरव्यू में बताया था कि वो जिस समय अमिताभ जी (Amitabh bachchan) से मिले थे उस समय उन्होंने सिर्फ 10-15 ही फिल्में की थीं तथा अधिक से अधिक एक-दो विज्ञापन किए थे। एक विज्ञापन में वो सीढ़ी से उतरते हैं। उनके आस-पास कई लड़कियां भी आती हैं। इस विज्ञापन में वो सूट-बूट पहने नजर आते हैं। तभी उनके पास एक व्यक्ति आया तथा बोलने लगा कि जब उनका ऐड चल रहा था तब सभी फिल्म देख रहे थे उस समय अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) ने उनको देख बोला था कि 'साला।।।कॉपी करता है।' 

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने इस बात को आगे बढ़ाते हुए बोला, 'मैं उस व्यक्ति की बात सुनकर हैरान रह गया था। मुकेश आगे बोलते हैं कि उन्होंने उस व्यक्ति से दोबारा पूछा कि तुम क्या बल रहे हो? इस पर उसने एक बार फिर बोला कि हां मैं सही बोल रहा हूं।।। मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने आगे ये भी कहा कि जब ये बात बाहर आई थी तो इंटरव्यू में लिखा जाने लगा कि 'वो अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) को कॉपी करते हैं। वहीं से उनके करियर का डाउनफॉल आरम्भ हो गया। उनकी 4 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गईं। उनका करियर समाप्त होने लगा। 

टीवी में वापसी को लेकर जेनिफर विंगेट ने दिया ये बड़ा बयान

मशहूर होने के बाद भी इस अदाकारा को मिल रहे ऐसे रोल, जिसे नहीं देख सकता परिवार

जेठालाल ही नहीं कई शादीशुदा लोग भी छिड़कते हैं 'बबिता जी' पर जान, एक्ट्रेस ने खुद किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -