इस मशहूर एक्ट्रेस से जुड़ा 'तारक मेहता...' शो के पुराने टप्पू का नाम, फोटो देखकर खुला रह जाएगा मुंह
इस मशहूर एक्ट्रेस से जुड़ा 'तारक मेहता...' शो के पुराने टप्पू का नाम, फोटो देखकर खुला रह जाएगा मुंह
Share:

टेलीविज़न जगत चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक ऐसा शो है, जिसके बारे में तकरीबन प्रत्येक शख्स जानता है। इस शो की प्रत्येक भूमिका को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है। विशेष रूप से टप्पू को। फिलहाल तो टप्पू का किरदार राज अनादकत अदा कर रहे हैं, मगर कई लोगों के मन में आज भी वो फूंक से अपनी जुल्फें उड़ाने वाला टप्पू मतलब भव्य गांधी की यादें ताजा हैं। मगर अब वो पुराना टप्पू बड़ा हो गया है तथा एक एक्ट्रेस से उसका नाम भी जुड़ने लगा है। 

वही लंबे वक़्त तक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू की भूमिका निभाने वाले भव्य गांधी अब बहुत बड़े हो चुके हैं तथा उन्होंने गुजराती फिल्मों की तरफ अपना रुख भी कर लिया है। इस बीच उनकी लव लाइफ भी बीच-बीच में सुर्ख़ियों में आती रहती हैं। सबसे पहली बार भव्य का नाम 'तारक मेहता' में सोनू की भूमिका निभाने वाली निधि भानुशाली से जुड़ चुका हैं। खबर थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहें थे मगर भव्य ने एक बार इस बात से पर्दा उठाते हुए बोला कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

वही निधि के पश्चात् भव्य का नाम दिगांगना सूर्यवंशी से जुड़ा था जो टेलीविज़न शो वीरा में दिखाई दे चुकी हैं। खबरों की माने तो दोनों की भेंट अवार्ड नाइट के समय हुई थी तथा वहीं से दोनों की मित्रता आरम्भ हुई। दिगांगना एवं भव्य को कई अवसरों पर साथ देखा गया है। जिसे देखकर हर किसी ने यह अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि दिगांगना एवं भव्य एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दिगांगना सूर्यवंशी ने अभिनय करियर का आरम्भ एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में 2002 में किया था। उस समय वह 7 वर्ष की थीं तथा टेलीविज़न शो 'क्या हादसा क्या हकीकत' में दिखाई दी थीं, मगर उन्हें बड़ा ब्रेक 'एक वीर की अरदास वीरा' टेलीविज़न शो से हासिल हुआ। लोग आज भी दिगांगना को वास्तविक जिंदगी में वीरा के किरदार से पहचानते हैं।

सोशल मीडिया पर छाया मृणाल ठाकुर का खुमार, फैंस के साथ सेलेब्स ने भी बांधे तारीफों के पूल

'हिंदुत्व आतंकवादी' पर दो धड़ों में बंटी कांग्रेस, सलमान खुर्शीद से अलग है गुलाम नबी की राय

विशाल कोटियन ने उड़ाया शमिता-राकेश के रिश्ते का मजाक, भड़की माँ ने बोल डाला सांप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -