विशाल कोटियन ने उड़ाया शमिता-राकेश के रिश्ते का मजाक, भड़की माँ ने बोल डाला सांप
विशाल कोटियन ने उड़ाया शमिता-राकेश के रिश्ते का मजाक, भड़की माँ ने बोल डाला सांप
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर विशाल कोटियन को खूब लताड़ लगाई है। सुनंदा शेट्टी ने बिग बॉस कंटेस्टेंट विशाल कोटियन को 'सांप' बताया है। शमिता की मां का ये क्रोध विशाल के एक वीडियो क्लिप को लेकर है। सोशल मीडिया पर साझा किए गये वीडियो में विशाल, शमिता एवं राकेश का मजाक बनाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में विशाल बोलते हैं कि 'राकेश ने बहुत बड़ा हाथ मारा है।'

वही विशाल का वीडियो देखने के पश्चात् शमिता की मां उन्हें उत्तर दिये बिना नहीं रह पाईं। सुनंदा शेट्टी वीडियो के उत्तर में लिखती हैं, 'विशाल शमिता को अक्का (बहन) बुलाते हैं तथा उसके परिवार को घसीटते हैं। ये ठीक नहीं है।' यही नहीं,  सुनंदा ने कैप्शन के साथ सांप का इमोजी भी बनाया है। 

वही वीडियो में विशाल कोटियन को शमिता एवं राकेश बापट के रिलेशनशिप का मजाक बनाते देखा गया। वो बोलते हैं कि 'राकेश भाई ने बहुत बड़ा हाथ मारा है। उन्होंने डायरेक्ट शिल्पा शेट्टी की बहन को पटा लिया। उसके दम पर वो एक शो से दूसरे शो में आ गया। उसका ये चलता रहेगा।' विशाल की बातों पर उनके साथ बैठे तेजस्वी एवं करण भी हंसते हुए नजर आए। वही विशाल की इन बातों पर केवल शमिता की मां नहीं, बल्कि राकेश की पूर्व पत्नी रिद्धि डोगरा ने भी अपात्ति व्यक्त की है। इसके साथ-साथ विशाल जैसे दोगले व्यक्तियों को शो से बाहर करने की भी अपील की है। 

‘गोविंदा नाम मेरा’ से सामने आया विक्की कौशल और भूमि-कियारा का फर्स्ट लुक, दिखा जबरदस्त अंदाज

इंटरनेट पर जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की ऐसी तस्वीरें कि देखते ही मदहोश हुए फैंस

2021 में एक साथ 4 फ़िल्में करने पर बोले सैफ अली खान- 'घर पर बैठा रहा तो शायद...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -