सोशल मीडिया पर छाया मृणाल ठाकुर का खुमार, फैंस के साथ सेलेब्स ने भी बांधे तारीफों के पूल
सोशल मीडिया पर छाया मृणाल ठाकुर का खुमार, फैंस के साथ सेलेब्स ने भी बांधे तारीफों के पूल
Share:

टीवी से बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय की छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री मृणाल ठाकुर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वह अपने प्रशंसकों के लिए आए दिन अपनी निजी एवं प्रोफेशनल जिंदगी की फोटोज साझा करती रहती हैं। वही हाल ही में अभिनेत्री की ताजा फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में वह बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

वही इन फोटोज में मृणाल नियॉन कलर का खूबसूरत टॉप पहने नजर आ रही हैं। इस ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप में वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने व्हाइट कलर की कारगो पहनी है जिस पर मैचिंग हाई हील्स के साथ वह जबरदस्त लग रही हैं। अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला रखा है। वही कुछ ही घंटों में इन फोटोज को लाखों प्रशंसकों ने पसंद किया है। कॉमेंट सेक्शन में ढेरों प्रशंसकों ने मृणाल की तारीफों के पुल बांधे हैं।

वही प्रशंसकों के अतिरिक्त कई सेलेब्रिटीज ने भी मृणाल के लुक की प्रशंसा की हैं। आदिति भाटिया, निशा रावल एवं प्रियांशु पेन्युली सहित तमाम स्टार्स ने उनके लुक की प्रशंसा की है। बता दें कि मृणाल के करियर ने बहुत तेजी से गति पकड़ी है। वर्ष 2014 में डेब्यू करने के पश्चात् से लेकर अभी तक वह कई बेहतरीन फिल्में दे चुकी हैं। जहां तक आगामी मूवीज का प्रश्न है तो वह जल्द ही 'धमाका', 'जर्सी', 'पिप्पा' जैसी मूवीज में काम करती दिखाई देगी।

'हिंदुत्व आतंकवादी' पर दो धड़ों में बंटी कांग्रेस, सलमान खुर्शीद से अलग है गुलाम नबी की राय

विशाल कोटियन ने उड़ाया शमिता-राकेश के रिश्ते का मजाक, भड़की माँ ने बोल डाला सांप

रणवीर सिंह के शो में दिखा सलमान खान का अनोखा अंदाज, बच्चों को पीठ पर बैठाकर घूमते आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -