बेहद ही हसाने वाला है तारक मेहता का ये एपिसोड

तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपने दर्शकों को हसाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है, क्योंकि जल्द ही इस शो में कुछ नया देखने को मिलेगा जिसके बारें में आज हम आपको बताएंगे जेठालाल, गोकुलधाम सोसाइटी के परिसर से बाहर चले जाएंगे. और इसके पीछे का कारण कोई और नहीं बल्कि जेठा के BFF तारक मेहता है.  खैर, ऐसा होगा कि जेठालाल अपने सबसे अच्छे दोस्त तारक को आश्चर्यचकित करने के लिए कुछ गरम पकोड़े तैयार करेंगे. हालांकि, दुर्भाग्य से, जब वह पकोड़े से भरे टिफिन के साथ तारक के घर की ओर जाते है, तो वह सोसाइटी के परिसर में गोली से टकरा जाते है.

क्यूंकि यह बात तो सभी को पता है कि गोली खाने को देखकर खुद को रोक नहीं पता है, और वह तुरंत समझ जाएगा कि जेठालाल द्वारा लाए गए कंटेनर में कुछ स्वादिष्ट खाना है.  गोली  जेठालाल को बरगलाता है और उसमें से कुछ स्वादिष्ट पकोड़े खोजने के लिए केवल जेठालाल से कंटेनर लेना चाह रहा है. जैसा कि कंटेनर गोली के हाथों में होता है, जेठालाल असहाय रह जाते है और गोली से मेहता साहब के लिए कुछ पकोड़े छोड़ने का अनुरोध करता है. जबकि जेठालाल कंटेनर को खाली न करने और तारक के लिए कुछ पकोड़े छोड़ने के लिए भीख मांगता रहता है, लेकिन गोठी जेठालाल के अनुरोधों पर ध्यान नहीं देती है. इसके बाद, जेठालाल पीछे चलेंगे और सोसाइटी कंपाउंड में गोली का पीछा करते हुए नज़र आएँगे. गोली जेठालाल को चकमा देगा और सभी पकोड़ों को खा लेगा, जिससे कंटेनर खाली हो जाएगा. जैसा कि गोली अपने मुंह में पकोड़े डालेगा, और जेठालाल उससे बोलेंगे की वह कुछ उनके मित्र तारक के लिए भी छोड़ दे.

इसलिए, जब जेठालाल अपने प्रिय मित्र मेहता साहब के लिए अपने मित्रप्रेम को साबित करने के लिए कुछ पकोड़े बनाने वाले है, लेकिन इस बीच मेहता साहब के पास जाते वक़्त गोली की निगाह उनपर पद जाएगी, और वह उनसे टिफिन लेने की कोशिश में सफल हो जाएगा.

हिना खान ने शेयर किया अपना शानदार वीडियो

गणपति के घर आने से बेहद खुश है द्वियांका त्रिपाठी, वीडियो हुआ वायरल

क्या इस बार खतरों के खिलाड़ी की विनर होंगी निया या कोई और ले जाएगा खिताब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -