क्या इस बार खतरों के खिलाड़ी की विनर होंगी निया या कोई और ले जाएगा खिताब
क्या इस बार खतरों के खिलाड़ी की विनर होंगी निया या कोई और ले जाएगा खिताब
Share:

खतरों के खिलाड़ी 10 के समापन के बाद, स्टंट-आधारित रियलिटी शो के निर्माताओं ने एक विशेष संस्करण के साथ प्रशंसकों के समक्ष पेश कर दिया है, जिसका शीर्षक था 'खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया.' इस विशेष संस्करण ने KKK के पिछले सीज़न से प्रतियोगियों को वापस लाया और प्रशंसकों को पूरी तरह से उत्साहित कर दिया. अपने पहले एपिसोड के भीतर, KKK मेड इन इंडिया ने प्रशंसकों को मनोरंजन की अपनी अतिरिक्त खुराक और कभी नहीं देखे गए स्टंट के साथ झुका रखा. हाल ही में, इस शो ने अपने 'टिकट टू फिनाले टास्क' को होस्ट किया और तब से प्रशंसक सोच रहे थे कि कौन KKK के इस विशेष सीजन' के विजेता के रूप में उभरेगा.

अब, ऐसा लगता है कि खटरॉन की खिलाड़ी मेड इन इंडिया के विजेता का नाम पहले ही सामने आ चुका है. एक प्रमुख मनोरंजन पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, निया शर्मा ने KKK मेड इन इंडिया का खिताब हासिल किया है. हां, आपने उसे सही पढ़ा है! Naagin 4 स्टार निया शर्मा कथित तौर पर अपने सभी सह-प्रतियोगियों को हराकर, Khatron Ke Khiladi मेड इन इंडिया की विजेता बन गई हैं. साहसी शो के फिनाले एपिसोड को इस सप्ताहांत प्रसारित किया जाएगा, और करण वाही फिनाले टास्क का टिकट जीतने वाले पहले प्रतियोगी थे.

KKK मेड इन इंडिया के इस विशेष संस्करण को सीजन 10 के ग्रैंड फिनाले के ठीक बाद प्रसारित किया गया था और फिर भी फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया गया था. KKK के पिछले सभी सीज़न के विपरीत, इस संस्करण को पूरी तरह से भारत (मुंबई) में शूट किया गया था, गोरेगांव की फिल्मसिटी में कोविड ​​-19 संकट के कारण. रितिक धनजानी, निया शर्मा, हर्ष लिम्बाचिया, एली गोनी, जे भानुशाली, जैस्मीन भसीन, और करण वाही खटरॉन की खिलाड़ी मेड इन इंडिया के प्रतियोगी थे. जबकि रिपोर्ट में कहा गया है कि निया अंतिम विजेता बन गई हैं, इसलिए समापन होना बाकी है. हालांकि, अगर खबर सच हो जाती है, तो यह निश्चित रूप से निया शर्मा के सभी प्रशंसकों को उत्साहित और उत्साहित करने वाला है. निया पहले फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8 का हिस्सा थीं, और उन्हें आखिरी बार एकता कपूर के अलौकिक नाटक नागिन 4 में बृंदा के रूप में देखा गया था.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई काजल अग्रवाल की खूबसूरत तस्वीर

जल्द ही रिलीज़ होने वाली है विजय की आने वाली फिल्म

जन्मदिन से पहले नागार्जुन के फैंस ने चलाया ट्रैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -