गणपति के घर आने से बेहद खुश है द्वियांका त्रिपाठी, वीडियो हुआ वायरल

दिव्यंका त्रिपाठी दहिया और विवेक दहिया अपने जीवन के सबसे अच्छे दिनों का आनंद ले रहे हैं. इस गणेश चतुर्थी पर पहली बार दंपत्ति ने गणपति बप्पा का स्वागत किया. विवेक ने 22 अगस्त को अपने खूबसूरत फोटोज के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बप्पा के घर आने की खबर साझा की. अब, दिव्यंका ने अपने घर पर गणेशजी के साथ समय बिताते हुए एक सुंदर वीडियो साझा किया है, और यह आपके दिलों को पिघला देगा. वीडियो में दिव्यंका बप्पा से आशीर्वाद मांग रही हैं.

अभिनेत्री ने एक आराध्य बुमेरांग वीडियो साझा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर ले गए, जिसमें वह भगवान गणेश के बगल में घुटने टेकते हुए दिखाई दे रही है क्योंकि वह देवता से आशीर्वाद मांगती है. दिव्यांका मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं और यह गन्नू बप्पा के घर होने की खुशी का सबूत है. लैवेंडर-गोल्डन शिमरी सलवार-सूट पहने, दिव्यंका बिल्कुल गॉर्जियस लग रही हैं. खुले tresses, ताजा मेकअप और मंगलसूत्र, चूड़ियाँ, और टिक्का के साथ, Divyanka पूरी तरह से उत्सव की भावना और खिंचाव में डूबी हुई नज़र आ रही है. हालांकि, यह उसके चेहरे पर मुस्कुराहट है जो वीडियो का मुख्य आकर्षण है.

अपने घर पर बप्पा के आगमन की घोषणा करते हुए, विवेक ने प्रशंसकों को शुभ त्योहार की शुभकामनाएँ भेजी थीं. उन्होंने लिखा, immun everyone सभी को स्वास्थ्य की शुभकामनाएं (सर्वश्रेष्ठ प्रतिरक्षा के साथ) और खुशी. नई शुरुआत के लिए, हमारी पहली. गणपति बप्पा मोरया! ' घर पर भगवान गणेश का स्वागत करने के साथ, उनके प्रशंसकों को खुशी हुई. दिव्यंका ने हाल ही में एक गणेशोत्सव समारोह में एक विशेष नृत्य प्रदर्शन भी किया. इस बीच, देश में COVID-19 संकट के बीच दिव्यंका और विवेक एक साथ घर पर क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. यह जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और अपने मस्ती भरे पलों को प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती है.

 

आज से टीवी स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरेगा ये धारावाहिक

ये रिश्ता क्या कहलाता है की रुकी शूटिंग, सामने आई चौकाने वाली वजह

बिग बॉस के घर में रिया चक्रवर्ती को देखना चाहते हैं प्रोड्यूसर रोहित चौधरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -