हिना खान ने शेयर किया अपना शानदार वीडियो
हिना खान ने शेयर किया अपना शानदार वीडियो
Share:

इस बात में कोई शक नहीं है कि एंटरटेनमेंट की दुनिया कपल्स से भरी हुई है, लेकिन हम बात करें हिना खान और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल कि तो उनकी प्रेम कहानी कुछ अलग ही है. इस जोड़ी में सबसे अधिक प्यार है, इतना ही नहीं इनकी केमेस्ट्री के फैंस भी दीवाने है. जब भी रॉकी और हिना एक साथ होते है तो उनके फैंस बहुत ही खुश हो जाते है. वहीं हाल ही में  एक्ट्रेस अपने फैंस को इंस्टाग्राम पोस्ट से हैरान कर दिया है, जी है हिना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर बहुत ही प्यारी सी चीज शेयर की है जिसे देखकर उनके फैंस चौक गए है. 

हिना खान ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे यह साफ़ नज़र आ रहा है कि रॉकी के साथ वह कितनी खुश लग रही है.  और वह किस तरह से सोफे पर बैठकर आराम फार्मा रही है. वहीं रॉकी उन्हें बहुत ही खूबसूरत अंदाज़ में 'I Love you' कह रहे है, यदि हम बात करें रॉकी के ड्रेस की तो वह कैजुअल्स में लुक में हैंडसम दिख रहे हैं, जंहा हिना ने एक पोनीटेल के साथ अपने ब्लू रंग की ड्रेस में बेहद ही क्यूट लग रही है. जंहा उन्होंने अपनी हाल ही की वीडियो में फैंस को अपना प्यार दिखाया है.

इस बीच, रॉकी जायसवालने अपने  घर पर कल अपनी माँ का जन्मदिन बड़ी ही धूम- धाम से मनाया, और अपनी माँ के जन्मदिन पर हिना को परिवार में शामिल होने के लिए कहा. उन्होंने केक, गुब्बारे और मस्ती के भार के साथ माँ का जन्मदिन शानदार तरीके से मनाया. अभिनेत्री ने अपने मम्मी के जन्मदिन के उत्सव की झलक प्रशंसकों के बीच शेयर की है.हम बता दें कि हिना और रॉकी अपने शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर मिले थे, जहां हिना मुख्य अभिनेत्री थीं और रॉकी पर्यवेक्षक निर्माता थे. 

समिधा के सवालों ने उड़ाए अनुराग और प्रेरणा के होश

आज से टीवी स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरेगा ये धारावाहिक

ये रिश्ता क्या कहलाता है की रुकी शूटिंग, सामने आई चौकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -