तो ये है तारक मेहता के नए डॉ. हाथी, गए थे बाढ़ पीड़ितों की मदद करने

तो ये है तारक मेहता के नए डॉ. हाथी, गए थे बाढ़ पीड़ितों की मदद करने

सब टीवी के सबसे मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हर किसी का पसंदीदा शो है. इस शो की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और तब से लेकर आज तक दर्शक तारक मेहता.. शो सभी का पसंदीदा शो बना हुआ हैं. कुछ समय पहले ही इस को लेकर एक बुरी खबर सुनने में आई थी. दरअसल शो में डॉ. हाथी का किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता कवी कुमार आजाद का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था. इसके बाद से ही ये नए डॉ. हाथी को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब नए डॉ. हाथी की ये तलाश पूरी हो चुकी है.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि अभिनेता निर्मल सोनी एक बार फिर डॉ. हाथी के किरदार में नजर आएंगे. आपको बता दें शो की शुरुआत से ही निर्मल सोनी डॉ. हाथी के किरदार में नजर आ रहे थे लेकिन बीच में उन्होंने शो से दूरियां बना ली थी जिसके बाद कवी कुमार को इस शो में रोल ऑफर हुआ था. पिछले हफ्ते ही निर्मल को इस शो के लिए ऑफर मिला था जो अब फाइनल हो चुका हैं.

सूत्रों की माने तो नए डॉ. हाथी 13 सितम्बर से इस शो में अपनी धमाकेदार एंट्री करने रहे हैं. रविवार को निर्मल फिल्म सिटी में शो की शूटिंग भी शुरू कर देंगे. निर्मल के वापसी के लिए शो के सभी कलाकार उत्साहित हैं. डॉ. हाथी के किरदार को लेकर स्क्रिप्ट भी तैयार हो गई है. शो में ये दिखाया जाएगा कि डॉ. हाथी इतने दिनों से केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने गए थे और अब वो जल्द ही फिर से गोकुल धाम में वापसी करने वाले हैं. खैर अब तो सभी को जल्द ही डॉ. हाथी की एंट्री का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

इन दिनों तुर्की में एन्जॉय कर रहीं हैं जेठालाल की बबिता जी

इस वजह से डॉक्टर हाथी की मौत के 45 दिन बाद भी नहीं मिला उनका रिप्लेसमेंट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : भूतनी से होगी पोपटलाल की शादी

?