इस वजह से डॉक्टर हाथी की मौत के 45 दिन बाद भी नहीं मिला उनका रिप्लेसमेंट
इस वजह से डॉक्टर हाथी की मौत के 45 दिन बाद भी नहीं मिला उनका रिप्लेसमेंट
Share:

सभी को पसंद आने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीआरपी लिस्ट मे तो अच्छे स्थान पर रहता ही है साथ ही लोगों के दिलों में भी ऊँचे स्थान पर रहता है. आप सभी को याद ही होगा कि इस शो में नजर आने वाले डॉक्टर हाथी उर्फ़ उर्फ़ कवि कुमार आजाद अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन वह अपने मोटापे और अपनी बातों की वजह से सभी को पसंद आते थे.

अपनी बहन के प्यार में डूबा ये एक्टर, हमेशा साथ रखता है उसकी ये खास चीज

कवि कुमार आजाद आज भी सभी के दिलों में जिन्दा हैं. कवि कुमार आजाद की मौत इसी साल 9 जुलाई को हुई और उसके बाद से शो में उनका रिप्लेसमेंट ढूंढा जा रहा है जो अब तक नहीं मिल पाया है. जी हाँ, काफी लम्बे समय से शो में डॉक्टर हाथी के रिप्लेसमेंट की बात की जा रही है और खबरों की माने तो शो में डॉक्टर हाथी की जगह सतीश कौशिक को लिया जाने वाला था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब तक शो में किसी भी स्टार को नहीं लिया गया है ना ही शो के लिए किसी को साइन किया गया है.

यह हैं टेलीविजन के टाॅप 5 षडयंत्रकारी शो

शो में डॉक्टर हाथी को रिप्लेस करने के लिए मेकर्स किसी ऐसे एक्टर की तलाश में है जो बहुत ही शानदार एक्टिंग करने वाला हो और कवि कुमार आजाद की जगह ले सके और उनकी तरह ही लोगों के दिलों में बस जाए लेकिन अभी तक उनकी नजरों में कोई ऐसा आया नहीं है. अब आने वाले एपिसोड्स की बात की जाए तो डॉक्टर हाथी की जरूरत सबसे मुख्य बताई जा रही है जो अब तक मिल नहीं पाया है. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि डॉक्टर हाथी की जगह कौन आता है और मेकर्स किसे कास्ट करते हैं..?

टीवी अपडेट्स

'बिग बॉस' की इस हॉट गेस्ट ने लैक्मे फैशन वीक में जीता सबका दिल

संस्कारी गोपी बहु का बिकिनी अवतार कर रहा लोगों को घायल

43 की उम्र में भी अनमैरिड है एक्टर, इन पॉपुलर एक्ट्रेसेस को कर चुका है डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -