Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : भूतनी से होगी पोपटलाल की शादी
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : भूतनी से होगी पोपटलाल की शादी
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में आपने अब तक कई ट्विस्ट देखे होंगे जो आपको काफी पसंद आये होंगे. अब इन दिनों शो में आपको जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है जिससे आप काफी उत्साहित हो जायेंगे. हाल ही में खबर आई है कि जल्द ही शो में पोपटलाल की शादी दिखाई जाएगी.

बंद होने जा रहा है टीवी का ये पॉपुलर शो

खास बात यह है कि शो में पोपटलाल की शादी किसी इंसान से नहीं बल्कि भूतनी से होने जा रही हैं. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा पोपटलाल की शादी एक भूतनी से करवा दी दी जाएगी, भूतनी पोपटलाल के सामने शादी का प्रस्ताव रखती है और इस दौरान पोपटलाल भागने की कोशिश करता है लेकिन वहां से भूतनी उसे भागने नहीं देती है.

सुनील ग्रोवर का फोटोग्राफर बना बॉलीवुड का ये सुपरस्टार

अब ये देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि पोपटलाल की शादी भूतनी से हो पाती है या नहीं. गौरतलब है कि यह शो टीवी का सबसे मशहूर शो है जिसे लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. शो में नजर आ रहे सभी कलाकारो को लोग बहुत पसंद करते हैं, इस शो के चर्चे हर घर में होते है.

पिछले दिनों शो के डॉ हाथी के निधन के बाद से शो के कलकारों के बीच मायूसी छा गई थी लेकिन अब जल्द ही आपको एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि शो की दयाबेन यानिकि मशहूर एक्ट्रेस दिशा वकानी कुछ दिनों से शो से बाहर है जिसके चलते दर्शक उन्हें काफी याद कर रहे हैं.

चटपटी खबरें..

बंद होने जा रहा है टीवी का ये पॉपुलर शो

Lakmé Fashion Week 2018 LIVE : कहां और कैसे देखें Lakmé Fashion Week की झलकियां

'धरती' सीख रही हैं फोटोग्राफी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -