इन दिनों तुर्की में एन्जॉय कर रहीं हैं जेठालाल की बबिता जी
इन दिनों तुर्की में एन्जॉय कर रहीं हैं जेठालाल की बबिता जी
Share:

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आने वाली बबिता जी उर्फ़ मुनमुन दत्ता इन दिनों अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. मुमुन इन दिनों तुर्की में एन्जॉय कर रहीं हैं और वहीँ की तस्वीरों को वह लगातार अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि मुनमुन अक्सर ही अपनी हॉट फोटोज शेयर करती हैं और उनका हॉट लुक सभी को खूब पसंद भी आता है.

इस वजह से डॉक्टर हाथी की मौत के 45 दिन बाद भी नहीं मिला उनका रिप्लेसमेंट

मुनमुन इन दिनों अपनी जिनि भी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहीं हैं सभी बहुत खूबसूरत है और इन तस्वीरों में वह वाकई में खूबसूरती से भरी नजर आ रहीं हैं. मुनमुन शो में भले ही अक्सर हॉट अंदाज में नजर आती हैं लेकिन रियल लाइफ में वह बहुत ही सिम्पल और खूबसूरत है. रियल लाइफ में वह अक्सर ही शानदार ड्रेस में दिखाई देती हैं और उनकी खूबसूरती उनकी ड्रेस की वजह से ही कमाल लगती है. आज मुनमुन ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसे शेयर कर उन्होंने लिखा है That beautiful warm glow from the lamp reflects my happiness #istanbul #turkey #travel #iamatraveler #whereeuropemeetsasia #wanderlust #tlpicks #dametraveler #welivetoexplore #worldtravelpics #worldnomads

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : भूतनी से होगी पोपटलाल की शादी

इस तस्वीर में वह रेड ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की है जिसमे वह ब्लू ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं और उस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Incredibly happy and grateful to see so many of you coming forward and vote for me.. Thank you so much for the love. My respect to you all आपको बता दें कि मुनमुन काफी लम्बे समय से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का हिस्सा है और उन्हें खूब पसंद भी किया जाता है. मुनमुन को लोग बबिता जी के किरदार के लिए ही जानते हैं और उन्हें रियल लाइफ में भी लोग बबिता जी ही कहते हैं. मुनमुन अपने किरदार को खूब एन्जॉय करती हैं.

टीवी अपडेट्स

रेड ड्रेस पहनकर डायन ने मचाई तबाही

VIDEO : तब्बू की अदाकारी देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

बिन शादी प्रेग्नेंट है बढ़ो बहू..!!!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -