तारक मेहता... शो के निर्देशक को आई पुराने टप्पू की याद, तस्वीर शेयर कर कही ये बात
तारक मेहता... शो के निर्देशक को आई पुराने टप्पू की याद, तस्वीर शेयर कर कही ये बात
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के निर्देशक मालव राज्दा ने सोशल मीडिया पर पुरानी यादें ताजा करते हुए एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में पूरी टप्पू सेना दिखाई दे रही है। पुराने टप्पू उर्फ भव्या गांधी तथा गोली चुलबुले अंदाज में स्टेज पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीर शूटिंग के दौरान की है जो मालव राज्दा ने साझा की है। मालव राज्दा की वाईफ प्रिया राज्दा भी इस तस्वीर में बैठी दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malav Rajda (@malavrajda)

वही मालव ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "थ्रोबैक, आप सभी की बेहद याद आ रही है। विशेष तौर पर भव्या गांधी की। और कुश शाह उर्फ गोली मुझे लगता है कि लड़की को चेकआउट करने में बिजी है।" मालव राज्दा की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रही है। बता दें कि भव्या गांधी ने इस शो में टप्पू की भूमिका कई वर्षों तक निभाई। इसके पश्चात् फिल्मों में किस्मत आजमाने के चलते उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। 

भव्या गांधी का कहना था कि उन्हें अपनी भूमिका अब थोड़ा एक जैसा लगने लगा है। कुछ भी नयापन रोल में नहीं आ पा रहा है। ऐसे में कुछ इंट्रेस्टिंग तथा चैलेंजिंग करने के बारे में उन्होंने सोच-विचार किया है। ध्यान हो कि भव्या गांधी इस वक़्त गुजराती फिल्मों में हाथ आजमा रहे हैं। कुछ समय पूर्व शो में भिड़े की भूमिका निभा रहे मंदार ने भी भव्या गांधी को याद किया था। उन्होंने बताया था कि सेट पर वह भव्या को रोजाना याद करते हैं। शो में आप सभी ने देखा होगा कि भिड़े की भूमिका टप्पू सेना के निगेटिव नजर आता था, मगर वास्तविक जिंदगी में शो में मौजूद सभी स्टार्स बहुत क्लोज बॉन्डिंग साझा करते हैं।

जबरदस्त अंदाज में नजर आए वनराज, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

माँ बनी यह मशहूर अदाकारा

पर्ल वी पूरी के बाद छेड़छाड़ के गंभीर आरोपों में गिरफ्तार हुआ यह मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -