BB13: शेफाली जरीवाला के एंट्री करने पर शहनाज गिल हुई अपसेट, सिद्धार्थ से लड़ती आई नजर
BB13: शेफाली जरीवाला के एंट्री करने पर शहनाज गिल हुई अपसेट, सिद्धार्थ से लड़ती आई नजर
Share:

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के फैमिली और फ्रेंड्स के आने से शो में रौनक आ गई है. कश्मीरा शाह, आकाश शर्मा, हिमांशी खुराना और देवोलीना भट्टाचार्जी अपने चहेते कंटेस्टेंट्स का कनेक्शन बनकर आए हैं. अपकमिंग एपिसोड में पारस छाबड़ा को सपोर्ट करने शेफाली जरीवाला आने वाली है. लेकिन शहनाज गिल को शेफाली का शो में आना रास नहीं आया.

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि शेफाली को बिग बॉस के टीवी स्क्रीन पर देखकर जहां पारस-माहिरा, सिद्धार्थ खुशी से झूम उठते हैं. वहीं शहनाज गिल अपसेट नजर आती हैं. बिग बॉस ने शेफाली का स्वागत करते हुए कहा कि हमें बहुत अच्छा लग रहा है आपको यहां देखकर. इसके तुरंत बाद शहनाज ने कहा कि उन्हें शेफाली का यहां होना बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है. शेफाली ने घर में आते ही असीम रियाज को चिढ़ाना शुरू कर दिया है. प्रोमो में सिद्धार्थ और शेफाली मस्ती करते हुए नजर आ रहे है. शेफाली से गले लगकर सिद्धार्थ ने रोने का नाटक करते हुए कहा कि उन्होंने उन्हें बहुत मिस किया. ये देख शहनाज गिल और भड़क जाती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इसके बाद सिद्धार्थ और शहनाज में बहसबाजी होती है. शहनाज ने सिद्धार्थ से कहा कि अगर वो अपना गेम फिर से चेंज करना चाहते हैं तो बता सकते है. शहनाज की ये बातें सुन सिद्धार्थ शुक्ला भड़क जाते हैं. देखना होगा कि घर में इन मेहमानों के आने से पुराने रिश्तों में समीकरण कैसे बदलते हैं. बुधवार के एपिसोड में शेफाली ही नहीं विकास गुप्ता और शहनाज गिल के भाई भी एंट्री करेंगे.

BB13: शेफाली जरीवाला ने सिद्धार्थ-शहनाज के रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा

BB13: असीम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया, एक्टर ने कहा - 'तुम्हे अपनी टंग पर...'

रीमा वोहरा 20 साल की उम्र में बनी ‘मां’, कहा-स्क्रिप्ट ज्यादा मायने रखती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -