BB13: शेफाली जरीवाला ने सिद्धार्थ-शहनाज के रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा
BB13: शेफाली जरीवाला ने सिद्धार्थ-शहनाज के रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड अदाकारा शेफाली जरीवाला ने अक्टूबर के महीने में बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री करी थीं, हालांकि वो शो के आखिर तक नहीं पहुंच पायीं और बीते रविवार को बाहर हो गईं. शेफाली जरीवालाने शो से बाहर आने के बाद से लगातार ऐसे-ऐसे खुलासे किए हैं हर कोई सुनकर हैरान रह गया है. इसी सिलसिले में शेफाली जरीवालाने मीडिया को एक और इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने शहनाज गिल पर यह आरोप लगाया है कि वो शो में सिद्धार्थ शुक्ला को यूज कर रही थीं क्योंकि सिद्धार्थ दिल ही दिल में पंजाब की कटरीना को पसंद करते हैं.

शेफाली जरीवाला ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि, 'मैं शहनाज को दोषी मानती हूं क्योंकि वो लगातार अपना रंग बदलती रही हैं. घर में मौजूद हर इंसान के लिए उन पर भरोसा करना मुश्किल है. सिद्धार्थ शुक्ला के दिल ने उन्हें कभी इस बात की इजाजत नहीं दी कि वो शहनाज पर भरोसा करें. शहनाज ने शो में सिद्धार्थ का यूज किया है क्योंकि सिद्धार्थ उसे पसंद करता है. वो गलती करती है, वापस आती है और माफी मांग लेती है. हालांकि चीजें अब बहुत बुरी हो चुकी हैं. शहनाज गिल ने पिछली बार को गेम खेलने की कोशिश की थी, वो उनके खिलाफ चला गया है. मुझे नहीं लगता है कि घर से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ और शहनाज दोस्त भी रहेंगे. सिद्धार्थ को शहनाज की हरकत से बहुत दुख हुआ है.'

बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते को लोग कुछ वक्त तक असली मान रहे थे लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि शहनाज गिल केवल अपने फायदे के लिए सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हैं. शेफाली जरीवाला भी कहीं ना कहीं इसी बात की तरफ इशारा दे रही हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि सिद्धार्थ शुक्ला आने वाले वक्त में शहनाज गिल के साथ रहेंगे या फिर वो शो खत्म होते ही शहनाज गिल से किनारा कर लेंगे.

BB13 : इन कंटेस्टेंट्स के साथ सिद्धार्थ-शहनाज भी बेघर होने लिए नॉमिनेटेड

शादी का एक महीना पूरा होने पर मोना सिंह ने शेयर किया वेडिंग का खास वीडियो

14 साल में इतनी बदल गयी रश्मि देसाई, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -