कुमार सानू ने नेहा कक्कड़ को दिया शगुन, आदित्य नारायण की तरफ से दी ये खास चीज
कुमार सानू ने नेहा कक्कड़ को दिया शगुन, आदित्य नारायण की तरफ से दी ये खास चीज
Share:

सोनी टीवी का पॉपुलर शो इंडियन आइडल 11 के सेट पर इन दिनों काफी मस्ती-मजाक चल रहा है. शो में जज नेहा कक्कड़ और होस्ट आदित्य नारायण के रिश्ते को लेकर काफी मस्ती हो रही है. शो में दोनों की वेडिंग अरेंजमेंट तेजी से चल रही है. पिछले दिनों शो के सेट पर दोनों की सगाई दिखाई गई थी. दोनों के पेरेंट्स भी शो में आए. अब सिंगर कुमार सानू ने आदित्य नारायण की तरफ से नेहा कक्कड़ को एक स्पेशल गिफ्ट दिया है.

दरअसल, शो में कुमार सानू ने एंट्री की थी. वो शो में स्पेशल गेस्ट बनकर आए. शो में वो नेहा के लिए सरप्राइज गिफ्ट भी लेकर आए. वो आदित्य नारायण की तरफ से नेहा को स्पेशल चुनरी देंगे. इसके बाद वो हिमेश रेशमिया के साथ मिलकर ओढ़ ली चुनरिया तेरे नाम की सॉन्ग भी गाएंगे. सभी कंटेस्टेंट उन्हें स्टेज पर ज्वॉइन करेंगे. नेहा और आदित्य की मैरिज (शो के सेट पर) 14 फरवरी को होने की उम्मीदें हैं. बता दें कि कुमार ने इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं. शो में कुमार को स्पेशल ट्रिब्यूट दी गई. 

गौरतलब है कि आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ का रिलेशनशिप शो की यूएसपी बन चुका है. आदित्य शो पर कई बार नेहा से अपने प्यार का इजहार करते रहे हैं. कभी वो नेहा के लिए रोमांटिक गाना गाते हुए नजर आए है तो कभी उन्हें बांहों में उठाकर रोमांटिक गाने पर डांस करते हुए. दोनों के परिवारवाले भी इस रिश्ते को मंजूरी दे चुके हैं. हालांकि, शो के सेट पर जो भी हो रहा है वो सिर्फ एंटरटेन करने के लिए है. नेहा और आदित्य दोनों मजाक कर रहे हैं.

BB13: असीम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया, एक्टर ने कहा - 'तुम्हे अपनी टंग पर...'

रीमा वोहरा 20 साल की उम्र में बनी ‘मां’, कहा-स्क्रिप्ट ज्यादा मायने रखती है

Beyhad 2 : घर की बनी 7 किलो हर्बल हल्दी से शुरू हुआ हल्दी समारोह, कंगन ने सबको दिया सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -