दयाबेन को बिग बॉस 14 में लाने के लिए बेताब हैं मेकर्स, शो के लिए किया गया अप्रोच
दयाबेन को बिग बॉस 14 में लाने के लिए बेताब हैं मेकर्स, शो के लिए किया गया अप्रोच
Share:

इन दिनों कलर्स टेलीविज़न के रिएलिटी शो बिग बॉस 14 की तैयारियां तेजी से चल रही हैं. चार अक्टूबर को बिग बॉस ऑन एयर होने जा रहा है. ऐसे में बिग बॉस के मेकर्स फटाफट बचा हुआ कार्य समाप्त कर रहे हैं. जहां एक और मुंबई की बरसात के बीच सेट पर कार्य तेज हो गया है तो वहीं, मेकर्स ने भी कंटेस्टेंस्ट की तलाश भी तेज कर दी है. बीते कुछ वक्त में कई टेलीविज़न स्टार्स को बिग बॉस 14 का ऑफर मिल गया है.

ताजा मिल रही सूचना की माने तो सब टीवी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन यानी दिशा वकानी को भी बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच कर लिए गया है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस शो के मेकर्स चाहते हैं कि किसी भी हाल में दिशा वकानी बिग बॉस का भाग बन जाएं.

गौरतलब है कि मां बनने के बाद एक्ट्रेस दिशा वकानी ने कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को बीच में ही छोड़ दिया था. दो वर्ष बीत जाने के बाद भी दिशा वकानी ने शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर वापसी नहीं की है. जिसके बाद से प्रशंसक मानने लगे हैं कि दिशा वकानी ने ये कॉमेडी सीरियल छोड़ दिया है. कई बार एक्ट्रेस दिशा को लेकर तरह- तरह की खबरें सामने आती जा रही हैं. ऐसे में बीते काफी वक्त से एक्ट्रेस दिशा वकानी किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस दिशा वकानी भले से ही शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिखाई न दे रही हो लेकिन उनकी लोकप्रियता में अब भी किसी प्रकार की कोई कमी नहीं आई है.  

'इंडियन आइडल' में नजर आ चुकी रेणु नागर आईसीयू में एडमिट, प्रेमी की मौत के बाद सिंगर की हालत गंभीर

अब जैन इमाम ने 'बिग बॉस 14' का भाग बनने से किया मना, सामने आई यह वजह

जेनिफर विंगेट के बाद नागिन 3 के इस एक्टर ने बिग बॉस 14 का ऑफर ठुकराया!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -