'इंडियन आइडल' में नजर आ चुकी रेणु नागर आईसीयू में एडमिट, प्रेमी की मौत के बाद सिंगर की हालत गंभीर

सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल ' में भाग ले चुकीं सिंगर रेणु सागर के प्रेमी रवि नट ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. प्रेमी की मृत्यु की बात सुनकर रेणु की स्तिथि खराब हो गई और सिंगर बेहोश गईं. उन्हें फ़ौरन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. सिंगर रेणु राजस्थान के अलवर में रहती हैं. रेणु ने इंडियन आइडल सीजन दस में भाग लिया था.

सूचना के अनुसार देर रात्रि रेणु के प्रेमी रवि नट ने जहरीला पदार्थ खा लिया. स्वास्थ बिगड़ने पर फैमिली वाले हॉस्पिटल लेकर पहुंचे जहां पर उसने आखिरी सांस ली. वहीं, रवि नट के पिता का बोलना है कि उसनेकिस कारण से ख़ुदकुशी की है इसका पता नहीं चल पाया है. घटना की सूचना पुलिस स्टेशन में दे दी है. रवि नट की फैमिली मूलत: राजस्थान के भरतपुर डिस्ट्रिक्ट के नगर कस्बे का रहने वाला है. रवि अलवर में किराए के घर में रहता था. फिलहाल रवि अपने ग्राम में रह रहा था. बता दें कि रवि नट की वैफे और 2 बच्चे भी हैं जो फैमिली के साथ भरतपुर डिस्ट्रिक्ट के नगर कस्बे में रहते हैं.  

अलवर में रवि, रेणु नागर के आवास तबला सीखने जाता था. इसी दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ गई थीं. जून माह में दोनों निवास से फरार हो गए थे. रेणु के पिता ने रवि पर बहला फुसलाकर घर से भगाने का आरोप भी लगाया और मामले दर्ज करवाया था. 5 दिन पहले ही वो घर वापस लौटे थे. रेणु नागर का बयान लेने के बाद पुलिस ने रवि को छोड़ दिया था. जिसके बाद बीती रात्रि उसने जहरीला सामग्री खा लिया. फिलहाल रेणु की स्तिथि गंभीर बनी हुई है और वो हॉस्पिटल के आईसीयू में एडमिट हैं.

जेनिफर विंगेट के बाद नागिन 3 के इस एक्टर ने बिग बॉस 14 का ऑफर ठुकराया!

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर लौटे शिवांगी और मोहसिन, शुरू की शूटिंग

कोरोना की चपेट में आए एक्टर राजेश कुमार, घर पर हुए क्वारंटीन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -