अब जैन इमाम ने 'बिग बॉस 14' का भाग बनने से किया मना, सामने आई यह वजह
अब जैन इमाम ने 'बिग बॉस 14' का भाग बनने से किया मना, सामने आई यह वजह
Share:

कलर्स टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' ऑनएयर होने से पहले ही चर्चा में बन हुआ है. इस लाइमलाइट की वजह बनें हैं वो स्टार्स जिन्होंने शो का ऑफर मिलने के बाद भी 'बिग बॉस 14' में कार्य करने से मना कर दिया है. कुछ वक्त पहले ही ये खबर सामने आई थीं कि 'नागिन 3' एक्टर पर्ल वी पुरी ने 'बिग बॉस 14' में हिस्सा लेने से इंकार कर दिया है जबकि उनके मेकर्स ने एक मोटी फीस ऑफर की थी.  

शो से किनारा करने वाले स्टार्स की लिस्ट में अब एक नाम और जुड़ रहा है. यहां हम चर्चा कर रहे हैं टीवी शो नामकरण स्टार जैन इमाम की जो कि 'बिग बॉस 14' के आवास में कैद नहीं होना चाहते. अगर खबरों की माने तो शो के मेकर्स ने इस सीजन के लिए जैन इमाम को अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने सलमान खान के बिग बॉस को ठेंगा दिखा दिया है.

बता दें इस बारे में चर्चा करते हुए जैन इमाम ने बताया है कि वह एक निजी इंसान हैं. उनको ढ़ेर सारे लोगों के साथ रहने में दिक्कत होती है. यही कारण है जो एक्टर  ने 'बिग बॉस 14' के मेकर्स को साफ मना कर दिया है. इससे पहले एक्टर जैन कलर्स टेलीविज़न के ही रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का भाग रह चुके हैं. ऐसा दावा किया जा रहा है कि 'बिग बॉस 14', चार अक्टूबर से टीवी पर दस्तक देने वाला हैं. बिग बॉस के मेकर्स शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स की हेल्थ को लेकर बेहद गंभीर हैं.  

सड़क पर हुआ दर्दनाक हादसा, लापरवाही के कारण घटी घटना

मुख्यमंत्री वाईएस जगन ने किया YSR वेदाद्रि सिंचाई योजना के कार्यों का शुभारंभ

उत्तर प्रदेश में हुई एक और सनसनीखेज वारदात, पेट्रोल पंप मालिक की पीट-पीटकर हुई हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -