जेनिफर विंगेट के बाद नागिन 3 के इस एक्टर ने बिग बॉस 14 का ऑफर ठुकराया!
जेनिफर विंगेट के बाद नागिन 3 के इस एक्टर ने बिग बॉस 14 का ऑफर ठुकराया!
Share:

कलर्स टीवी का विवादित शो 'बिग बॉस 14' को लेकर कई अपडेट्स सामने आती जा रही है. गत दिनों ही खबर सामने आई थी कि मेकर्स ने बिग बॉस शो का ऑफर टेलीविज़न की फेमस अभिनेत्रियों में से एक जेनिफर विंगेट को दिया था और इसके लिए वो उन्हें शुल्क के तौर पर तीन करोड़ रुपए देने को भी रेडी थे, हालांकि एक्ट्रेस जेनिफर ने शो के ऑफर को ठुकरा दिया था. अब ऐसी खबरें सामने आ रही है कि मेकर्स ने 'नागिन 3' फेम पर्ल वी पुरी को बिग बॉस का ऑफर दिया है. मीडिया की ताजा रिपोर्ट के अनुसार पर्ल वी पुरी ने भी बिग बॉस के ऑफर को ठुकरा दिया है.

दरअसल, 'बिग बॉस 14' से जुड़े सूत्रों ने सूचना दी है कि, 'शो के मेकर्स पर्ल वी पुरी को इस बिग बॉस में लेने के लिए बेताब है और उन्होंने एक्टर को पांच करोड़ का ऑफर भी दिया है. खैर, अभी तक एक्टर ने हां नहीं बोला है और वो अपने आगामी प्रोजेक्ट के चलते थोड़ा कन्फ्यूज है. '

गत कई दिनों से खबरें सामने आ रही है कि पर्ल वी पुरी ने कोरोना लॉकडाउन के दिनों से ही मूवीज की स्क्रिप्ट पढ़ना प्रारंभ कर दिया था और जल्द ही एक्टर अपने प्रशंसक को तोहफा भी देने वाले है. हो सकता है कि बॉलीवुड डेब्यू के वजह से ही पर्ल वी पुरी ने 'बिग बॉस 14' को ना बोलने का मन बना लिया है.  बता दें की कुछ वक्त पहले ही निशांत मलकानी ने 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' को अलविदा बोला है और ऐसे में माना जा रहा है कि वो इस बिग बॉस का भाग बनने वाले है.

मां का वेडिंग गाउन पहने Chloe Ferns ने करवाया मैटरनिटी शूट, इंस्टा पर शेयर की तस्वीरें

रिया चक्रवर्ती की बातें सुन आग बबूला हुई अंकिता लोखंडे, पोस्ट शेयर कर लगाई जमकर लताड़

अंकिता संग नाम जुड़ने पर कुशाल टंडन ने जाहिर किया अपना गुस्सा, एक्टर ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -