सुशांत सिंह राजपूत को अंकिता लोखंडे के हाथ की यह डिश लगती थी बहुत अच्छी
सुशांत सिंह राजपूत को अंकिता लोखंडे के हाथ की यह डिश लगती थी बहुत अच्छी
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को कई दिन बीत गए है परन्तु आज भी इस बात पर यकीन कर पाना बहुत मुश्किल है | सुशांत की आत्महत्या के बाद उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बहुत सारी बातें धीरे धीरे सामने आ रही हैं जिसके बाद ये पता चल रहा है कि सुशांत अच्छा एक्टर होने के साथ साथ एक बहुत ही बेहतरीन इंसान भी थे। वहीं सुशांत सिंह राजपूत को कई तरह के व्यंजन खाने का बेहद शौक था। और ऐसे में अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत के लिए बढ़िया बढ़िया खाना बनाया करती थीं। एक्टर  सुशांत सिंह राजपूत भी उनकी किचेन में पूरी मदद किया करते थे। और यही वजह है कि सुशांत सिंह राजपूत बहुत अच्छा खाना बनाने में माहिर हो गए थे। बता दें की ये तस्वीरें देखकर आपको भी बहुत हैरानी होगी कि सुशांत सिंह राजपूत, अंकिता लोखंडे के किचेन में काम किया करते थे। इसके साथ ही दोनों को साथ में काम करने में काफी ज्यादा मजा आता था। और इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत अपने एक फैन के लिए पूरी बनाते हुए दिख रहे हैं। 

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फैंस को कभी निराश नहीं किया है। सुशांत को अंकिता लोखंडे के हाथ से बना मटन भात खाना बेहद पसंद था। और अंकिता लोखंडे हर खास मौके पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए मटन भात बनाया करती थी। बता दें की इस तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत जमीन पर बैठकर ही खाना कहते नजर आ रहे  हैं। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सादगी ने बॉलीवुड के स्टारडम को खुद पर कभी भी हावी नहीं होने दिया था ।सुशांत  की ये तस्वीर पिछले साल की है जब वह अपने घर बिहार में थे। सुशांत यंहा सबके साथ पत्तल में खाना खाते दिख रहे हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मस्ती करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते थे। 

इस फोटो में भी सुशांत सिंह राजपूत अपने खाने के साथ मजे करते नजर आ रहे  हैं। वहीं लजीज खाने को देखते ही सुशांत सिंह राजपूत काफी ज्यादा खुश हो जाय करते हैं। और एक दूसरे फोटो में भी सुशांत खाना खाने से पहले अपनी प्लेट को खुशी से निहारते नजर आ रहे हैं। फोटो में सुशांत के सामने खाना रखा हुआ है परन्तु  वह बातों में काफी ज्यादा मगन हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है| सुशांत को अलग अलग तरह का खाना खाने  का बहुत शौक था। और वह मौका मिलने पर हर तरह के व्यंजन को चखा करते थे। बता दें की फिल्म के सेट पर काम के अलावा सुशांत सिंह राजपूत अपने खाने का भी पूरा ख्याल रखा करते थे।

कहत हनुमान की अदकारा ने छोड़ा शो, सीरियल को छोड़ने की बताई यह खास वजह

शूटिंग से पहले सुरक्षा नियमो के साथ किया हीरोइन का मेकअप

टीवी की इन हसीनाओ ने साउथ की फिल्मों में दिखाया दम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -