टीवी की इन हसीनाओ ने साउथ की फिल्मों में दिखाया दम
टीवी की इन हसीनाओ ने साउथ की फिल्मों में दिखाया दम
Share:

आज के समय में हर कोई यही सोचता है की वो किसी एक जगह अगर कामयाब न हो पाए तो उसके पास दूसरा ऑप्शन होना चाहिए | टीवी इंडस्ट्री की  अदाकाराएं केवल अपने टीवी सीरियल्स के कारण से नहीं बल्कि फिल्मों की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। वहीं टीवी इंडस्ट्री की ऐसी तमाम अभिनेत्रियों हैं जो सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इनमें से बहुत सी कामयाब अभिनेत्री बनीं वहीं कुछ का फिल्मी पर्दे पर करियर बहुत खास नहीं रहा था। बता दें की टीवी की कई अभिनेत्रियों ने तो साउथ सिनेमा की फिल्मों में काफी अच्छा खासा नाम कमाया हुआ है।वहीं आज आपको टीवी की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने साउथ की फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीत लिया  है। 

अदिति शर्मा
सीरियल 'गंगा' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में काम कर चुकी अदाकरा अदिति शर्मा को बॉलीवुड फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' में भी देखा गया  है। एक्ट्रेस अदिति शर्मा भी साउथ फिल्मों की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उन्होंने साउथ की फिल्म Gunde Jhallumandi, 'ओम शांति' और 'बबलू' में काम किया है। 

अनीता हसनंदानी
टीवी की मशहूर एक्ट्रेस में से एक अनीता हसनंदानी ने वर्ष 2001 में फिल्म 'नुव्वु नेनु' से साउथ सिनेमा में डेब्यू किया था। तब से अब तक अनीता हसनंदानी साउथ सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर  चुकी हैं। दर्शकों ने उनके अभिनय को खूब पसंद किया है। 

एरिका फर्नांडिस
एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी के' में प्रेरणा का रोल अदा करने वाली  यह अदाकारा साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री हैं। वहीं उन्होंने तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा कई फिल्मों में अपने अभिनय से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। 

हंसिका मोटवानी
'शाका लाका बूम बूम' से पहचान बनाने वाली अदाकारा हंसिका मोटवानी बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई मिल गया' में भी काम कर चुकी हैं। वहीं इन दिनों यह भले ही बॉलीवुड से दूर हों परन्तु  यह साउथ सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। 

श्रद्धा आर्या
'कुंडली भाग्य' की जानी मानी अदाकारा श्रद्धा आर्या ने अपने अभिनय की शुरुआत तमिल फिल्म से की थी। वहीं उन्होने साल 2006 में तमिल फिल्म Kalvanin Kadhali से डेब्यू किया था। और उनकी इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था। इसके बाद श्रद्धा ने तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा की कई फिल्मों में भी काम किया है। वहीं श्रद्धा आर्या बॉलीवुड फिल्म 'निशब्द' और शाहिद कपूर की फिल्म 'पाठशाला' में भी काम कर चुकी हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने टीवी इंडस्ट्री के पुरे किये 9 साल

'मेरे डैड की दुल्हन' की शूटिंग हुई शुरू, खास अंदाज में दिखी श्वेता तिवारी

सुनील लहरी को मिला था रामायण के इस सीन के लिए चैलेंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -