शूटिंग से पहले सुरक्षा नियमो के साथ किया हीरोइन का मेकअप
शूटिंग से पहले सुरक्षा नियमो के साथ किया हीरोइन का मेकअप
Share:

कोरोना वायरस के कारण जिन टीवी शो को बंद कर दिया गया था | लॉक डाउन खुलने के बाद टीवी सीरियल की शूटिंग एक बार फिर शुरू हो गई है। अब टीवी के यह सीरियल्स टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले है। बता दें की दो लोकप्रिय धारावाहिक 'बैरिस्टर बाबू' और 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' अपने नए एपिसोड के साथ सोमवार से टीवी पर अपने तय समय पर आने वाला हैं। धारावाहिक 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' लोगो के बीच बहुत पॉपुलर है | वहीं शूटिंग के बीच इस धारावाहिक में काम करने वाले सभी एक्टर्स स्वास्थ्य सुरक्षा संबंधी गाइडलाइंस को पूरी तरह से फॉलो  कर रहे हैं। 

इसके अलावा शूटिंग के दौरान सभी कलाकार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी पूरी तरह से करते हुए नजर आएंगे। वहीं इस शो के निर्माताओं ने कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सेट पर काम करने वाले सभी कर्मचारियों को पीपीई किट दी हुई है। इसके साथ ही सभी कर्मचारियों को यह भी  बताया गया है कि काम करते हुए कोई भी एक्टर्स या कर्मचारी एक दूसरे के शारीरिक रूप से संपर्क में नहीं आये। वहीं इसी बीच में शो की लीड अभिनेत्री जिज्ञासा सिंह पूरी सुरक्षा व्यवस्था के साथ मेकअप करवाती हुई दिखाई दे रही है। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जिज्ञासा सिंह इस शो में हीर का रोल  निभा रही है। 

इस शो की कहानी में इस समय हीर की शादी होने वाली है और हल्दी की रस्म पूरी की जा रही है। इन सब के बीच जिज्ञासा सिंह शो में अपनी शादी के हल्दी समारोह के लिए तैयार होते हुए  फोटोज ली गईं है । वहीं  शशि सुमीत प्रोडक्शंस के एक और धारावाहिक 'बैरिस्टर बाबू' के लीड एक्टर प्रविष्ट मिश्रा शो की शूटिंग के बीच स्वास्थ्य सुरक्षा संबंधी सभी नियमों का पूरी तरह से पालन करते हुए दिखाई दे रहे है। साथ ही उन्हें कैमरे में सैनिटाइजर से हाथ साफ करते हुए कैप्चर किया गया।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने टीवी इंडस्ट्री के पुरे किये 9 साल

'मेरे डैड की दुल्हन' की शूटिंग हुई शुरू, खास अंदाज में दिखी श्वेता तिवारी

सुनील लहरी को मिला था रामायण के इस सीन के लिए चैलेंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -