कहत हनुमान की अदकारा ने छोड़ा शो, सीरियल को छोड़ने की बताई यह खास वजह
कहत हनुमान की अदकारा ने छोड़ा शो, सीरियल को छोड़ने की बताई यह खास वजह
Share:

 कोरोना वायरस के कारण जो लोग शहर छोड़ कर अपने अपने गांव में चले गए थे अब वो सभी लोग धीरे धीरे शहर वापस आकर अपने काम पर ध्यान दे रहे है| इनमे से कुछ कलाकार मुंबई छोड़कर अपने घरों को लौट गए थे | परन्तु  अब वापस मुंबई आकर अपनी जान जोखिम में नहीं डालना चाहते है |  उन्हें अपना काम छोड़ देना मंजूर है परन्तु  वे कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुंबई नहीं लौटना चाहते हैं। इसके कारण लोकप्रिय धारावाहिकों के कलाकारो में इन दिनों खूब हेराफेरी हो रही हैं।'इश्क सुभान अल्लाह', 'अलादीन- नाम तो सुना होगा' के कलाकारों के बाद 'कहत हनुमान जय श्री राम' में पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस आकांग्शा रावत ने भी सीरियल को अलविदा कह दिया  है। 

एक्ट्रेस आकांग्शा कहती हैं, 'शो के निर्माता शूटिंग तुरंत शुरू करना चाहते थे परन्तु  मेरे पिता इस माहौल को देखते हुए फिर से काम शुरू करने के पक्ष में नहीं थे।' वहीं आगे आकांग्शा कहती हैं, 'वह चाहते थे कि अगर मैं उत्तराखंड से मुंबई जाती हूं तो वह भी मेरे साथ आएंगे। ताकि, वह सुनिश्चित रहें कि मैं सुरक्षित हूं। हालांकि, अपने काम के लिए मैं उनकी जिंदगी खतरे में नहीं डाल सकती थी क्योंकि वह बहुत बुजुर्ग हैं। हम दोनों का एक दूसरे के अलावा और कोई नहीं है। इसलिए, मैंने स्थिति सामान्य होने तक के लिए अपने काम से आराम ले लिया है। मुझे खुशी है कि प्रोडक्शन हाउस ने भी मेरी परेशानी को समझा।' इसके साथ ही अदाकारा ने यह शो उस वक्त छोड़ा है जब इस शो के केंद्र में माता पार्वती और भगवान शिव होंगे। 

इस बारे में आकांग्शा कहती हैं, 'मुझे दुख है कि मुझे ऐसे वक्त पर यह शो छोड़ना पड़ा है। शो को छोड़ने के फैसले के बारे में सोचने के लिए मैंने 15 दिन का वक्त दिया था। यह ऐसा समय है जब बहुत से लोग बेरोजगार हो रहे हैं। मैंने अपनी व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी में 'राधाकृष्ण' से पहले तक बहुत संघर्ष किया है। इसलिए, इस शो को छोड़ना मेरे लिए भी बहुत कठिन फैसला रहा है। परन्तु, काम से ऊपर परिवार होता है।' जानकारी के लिए बता दें की आकांग्शा की जगह अब इस धारावाहिक में अभिनेत्री विदिशा श्रीवास्तव नजर आएंगी जो 'ये है मोहब्बतें', 'तुझसे है राब्ता', 'मेरी गुड़िया' जैसे टीवी धारावाहिकों का हिस्सा रह चुकी हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने टीवी इंडस्ट्री के पुरे किये 9 साल

'मेरे डैड की दुल्हन' की शूटिंग हुई शुरू, खास अंदाज में दिखी श्वेता तिवारी

सुनील लहरी को मिला था रामायण के इस सीन के लिए चैलेंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -