अंकिता लोखंडे का वीडियो देख भड़के सुशांत के फैंस, कहा- 'नाचना है तो SSR के सॉन्ग पर नाचो'
अंकिता लोखंडे का वीडियो देख भड़के सुशांत के फैंस, कहा- 'नाचना है तो SSR के सॉन्ग पर नाचो'
Share:

टीवी की दुनिया में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में हैं। जी दरअसल एक्ट्रेस को आए दिन अपनी बेहतरीन वीडियो और फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए देखा जाता है। अब एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है लेकिन इसके चक्कर में वह ट्रोल हो गईं हैं। जी हाँ, अंकिता का ये नया वीडियो देखने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के कई फैंस उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

आप देख सकते हैं अपने इस नए वीडियो में अंकिता लोखंडे बड़ी प्यारी लग रही हैं। वैसे इस वीडियो में अंकिता ‘कब तक छिपाएं ये बेखुदी’ गाने पर डांस कर रही हैं। इस डांस के वीडियो में उनका बेहद खास अंदाज दिखाई पड़ रहा है। वैसे इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और कई ऐसे लोग भी हैं जो उनकी तारीफों के पूल बांधते नहीं थक रहे हैं। वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा है, 'इस फेक लेडी को बॉयकॉट करो, इसका नाटक शुरू हो गया।' वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'SSR की फिल्म के गाने पर डांस करो अगर करना ही है तो।'

वैसे आप सभी को याद हो तो बीते दिनों ही अंकिता की बर्थडे पार्टी के बाद कुछ वीडियोज सामने आए थे और उन्हें देखकर भी उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। उस दौरान उन्हें लोगों ने खूब खरी खोटी भी सुनाई थी। उन वीडियोस में संदीप सिंह भी दिखाई दे रहे थे। जिस वजह से कई लोगों ने अंकिता को खूब बुरा-बुरा कह था। कई लोगों ने तो यह तक कह दिया था कि अंकिता एक नंबर की नाटकबाज हैं।

रश्मि के खिलाफ बोलने पर ट्रोल हो रहीं जैस्मिन, ट्रोलर्स ने कहा- 'डस्टबिन'

मां से मिलकर झलक उठे राखी सावंत के आंसू, मां ने बताई हैरान कर देने वाली बात

शकीरा के गाने पर झूमकर नाचीं अनीता हसनंदानी, फैंस बोले- 'ऐसा मत करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -