मां से मिलकर झलक उठे राखी सावंत के आंसू, मां ने बताई हैरान कर देने वाली बात
मां से मिलकर झलक उठे राखी सावंत के आंसू, मां ने बताई हैरान कर देने वाली बात
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14' ने आहिस्ता-आहिस्ता ही सही किन्तु अब गति पकड़ ली है। चैलेंजर्स तथा वाइल्ड कार्ड एंट्री के पश्चात् से ही सलमान खान के शो को अब फैंस उत्सुकता से देख रहे हैं। इस शो के आगामी एपिसोड को विशेष बनाने के लिए निर्माताओं ने बहुत मेहनत की है। 'बिग बॉस 14' के आगामी एपिसोड में राखी सावंत, एजाज खान तथा जैस्मिन भसीन के घरवाले आने वाले हैं। 

वही बिग बॉस के निर्माताओं ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें राखी सावंत नई-नवेली दुल्हन की भांति सजी हुई दिखाई दे रही हैं। राखी सावंत की मां वीडियो कॉल के माध्यम से उनसे बात करेंगी तथा इस दौरान राखी सावंत बहुत भावुक भी हो गई है। 'बिग बॉस 14 प्रोमो' में राखी सावंत की मां उन्हें बता रही है कि उनके घर का कोई मेंबर इस समय हॉस्पिटल में एडमिट है। ये बात सुनकर राखी सावंत के होश ही उड़ गए हैं। 

वहीं राखी सावंत नेशनल टीवी पर अपनी मां से बोल रही हैं कि वो उनके हस्बैंड रितेश को शो पर आने के लिए राजी कर लें। राखी सावंत को इस प्रकार से रोता हुआ देखकर बाकी घरवाले भी बहुत भावुक हो गए हैं। सोनाली फोगाट को कैप्टेंसी टास्क में मात देकर राखी सावंत हर किसी को हैरान करने वाली हैं। सोनाली फोगाट तथा राखी सावंत कैप्टेंसी की दावेदार हैं एवं घर में आने वाले गेस्ट वोटिंग के माध्यम से घर का नया कैप्टन चुनने वाले हैं। 

डेंजर जोन से बाहर आई जैस्मिन भसीन, इस हफ्ते ये कंटेस्टेंट होंगे घर से बेघर

कुंडली भाग्य को मात देकर इस शो ने बनाई नम्बर 2 पर जगह, देखिये TRP लिस्ट

अमिताभ के मुँह से अपनी तारीफ़ सुनकर बोले मीका सिंह- 'मुझे ऑस्कर, फिल्म फेयर अवार्ड नहीं चाहिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -