रश्मि के खिलाफ बोलने पर ट्रोल हो रहीं जैस्मिन, ट्रोलर्स ने कहा- 'डस्टबिन'
रश्मि के खिलाफ बोलने पर ट्रोल हो रहीं जैस्मिन, ट्रोलर्स ने कहा- 'डस्टबिन'
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो बिग बॉस 14 को इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आप जानते ही होंगे शो में ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। अब इस हफ्ते शो में प्रतियोगी अपने परिवार के सदस्यों से मिलने वाले हैं। ऐसे में एक तरफ जहां सभी प्रतियोगी अपने परिवार के किसी व्यक्ति से मिले, वहीं बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं रश्मि देसाई प्रतियोगी विकास गुप्ता के लिए पहुंची। दोनों की बातचीत के दौरान, यह दावा किया गया है कि अभिनेत्री ने विकास को खेल-खेल में व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करने की सलाह दी। जैसे ही रश्मि शो से निकली वैसे ही जैसमीन भसीन ने कुछ ऐसी टिप्पणियां कर दी जो रश्मि के फैंस को अच्छी नहीं लगी। अब जैस्मिन जमकर ट्रोल हो रहीं हैं। लोगों ने ट्विटर पर उन्हें ‘जैस-मीन,’ ‘नागिन,’ और ‘डस्टबिन’ जैसे नामों से बुलाया है।

हुआ यूँ कि रश्मि देसाई के बाहर निकलने के बाद, जैस्मिन भसीन ने कहा, 'मुझे एक बात पर हसी आयी। Personal grudges की बात करती है लेकिन अपने पुरे सीजन इसने personal grudges निकले। सबको घसीट लिया था।' जैस्मिन भसीन ने बहुत सी ऐसी बातें कहीं जो रश्मि के खिलाफ रहीं। उन्होंने रश्मि के खिलाफ ऐसे ऐसे शब्द कहे जो रश्मि के फैंस को नागवार गुजरे। जैस्मिन की बातों को सुनकर रश्मि के फैंस गुस्से में आ चुके हैं। अब इस समय रश्मि के फैंस नाराज हो गए हैं और जैस्मिन को भला भूरा कहने लगे हैं।

एक यूजर का कहना है, 'जैसमीन बहुत बुरी है वो ऐसा कहेगी हम सोच भी नहीं सकते।' वहीं एक अन्य यूजर ने कह- 'जैस्मिन जैसी लड़की दुनिया में है ही क्यों इसे रहना ही नहीं चाहिए।' वैसे हाल ही में एक क्लिप भी वायरल हुआ है जिसमे रुबीना और निक्की बात करते हुए दिखाई दे रही हैं। दोनों कह रहीं हैं जैस्मिन एक मेहमान के रूप में आईं रश्मि के प्रति कितनी अपमानजनक थी।

आखिर कौन हैं बाबा लक्खा सिंह ? जिनकी मध्यस्थता से ख़त्म हो सकता है किसान आंदोलन

मां से मिलकर झलक उठे राखी सावंत के आंसू, मां ने बताई हैरान कर देने वाली बात

शकीरा के गाने पर झूमकर नाचीं अनीता हसनंदानी, फैंस बोले- 'ऐसा मत करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -