शकीरा के गाने पर झूमकर नाचीं अनीता हसनंदानी, फैंस बोले- 'ऐसा मत करो'
शकीरा के गाने पर झूमकर नाचीं अनीता हसनंदानी, फैंस बोले- 'ऐसा मत करो'
Share:

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री और नागिन कही जाने वाली अनीता हसनंदानी जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। जी हाँ, जल्द ही उनके घर में किलकारी गूंजने वाली है। ऐसे में इन दिनों वह अपने प्रेग्नेंसी टाइम को खुलकर इंजॉय कर रही हैं। वह और उनके पति रोहित रेड्डी दोनों आए दिन अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड कर रहे हैं। अब हाल ही में भी अनीता का एक वीडियो सामने आया है जो आप देख सकते हैं। इस नए वीडियो में वह बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही हैं।

 

आप देख सकते हैं एक्ट्रेस का ये वीडियो देखने के बाद फैंस तेजी से कमेंट्स कर उन्हें ऐसा ना करने के लिए कह रहे हैं। जी दरअसल इस वीडियो में अनीता शकीरा के गाने पर दमदार डांस करते हुए नजर आ रही हैं। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अनीता को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है। इस वीडियो पर कमेंट्स में अनीता के फैंस का कहना है कि 'उन्हें इस वक्त अपना ख्याल रखना चाहिए और ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहिए जिससे उन्हें और उनके नन्हे मेहमान को कोई भी तकलीफ हो।' आप देख सकते हैं इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'एक बार जो शकीरा फैन बन जाता है वो हमेशा शकीरा का फैन रहता है।'

वैसे एक्ट्रेस अनीता अपने बेबी बंप के साथ गाने पर झूम-झूमकर नाच रही हैं। उनका अंदाज काफी प्यारा है जो आप देख सकते हैं। उन्हें देखने के बाद उनपर इस समय फैंस फिदा हो चुके हैं जो कमेंट्स को देखकर पता चल रहा है। इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने कमेंट करते हुए लिखा है कि 'अब अनीता का बेबी भी डांस करना सीख जाएगा।' वैसे अनीता के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने ‘नागिन 4’ की शूटिंग आखिरी बार की थी और उस दौरान वह प्रेग्नेंट थीं। अनीता और रोहित रेड्डी ने अपने घर में नन्हे मेहमान के आने के बारे में घोषणा अक्टूबर 2020 में की थी।

दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आईं रिया चक्रवर्ती, सामने आई फोटोज

एमएंडएम ने वाणिज्यिक वाहनों की कीमतों में किया 1.9 प्रतिशत का इजाफा

मध्य प्रदेश :कांग्रेस नेता की दलबदल करने वालों के खिलाफ दी याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को भेजा नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -