दुबई में टकराई नागिन मौनी और सुरभि, की खूब मस्ती
दुबई में टकराई नागिन मौनी और सुरभि, की खूब मस्ती
Share:

नागिन 4 इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं लेकिन इसके पहले आए नागिन के सभी सीजंस को लोगों ने जमकर प्यार दिया है। वहीं नागिन के हर सीजन में आईं मौनी रॉय को लोग अब भी खूब प्यार देते हैं और उन्हें देखने के लिए बेताब रहते हैं। ऐसे में हाल ही में नागिन मौनी रॉय और सुरभि ज्योति की कुछ तस्वीरें सामने आ गईं हैं जो दिल को छू लेने वाली हैं।

नागिन शो की सीरीज में नजर आईं मौनी और सुरभि हल ही में आपस में टकरा गईं और इस दौरान दोनों ने जमकर फोटोज क्लिक करवाईं जो अब वायरल हो रहीं हैं। सुरभि और मौनी एक साथ खूब पागलपंती करती नजर आई और दोनों के फोटोज में यह साफ़ दिखाई दे रहा है। आप देख सकते हैं इस दौरान इन दोनों हसीनाओं ने कैमरे के आगे जमकर पोज दिए और दोनों का अंदाज काफी शानदार दिखाई दिया। सुरभि ज्योति और मौनी रॉय काफी लंबे समय बाद एक दूसरे से मिल रही हैं यही वजह है कि दोनों की ख़ुशी देखने ही बन रही है।

वैसे भी सुरभि और मौनी मस्ती करने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देती है और इस बार भी दोनों ने ऐसा ही किया है। दोनों ने मिलते ही खूब धमाल मचाया है और इस बात का सबूत इन दोनों की तस्वीरें हैं जो आप देख सकते हैं। सुरभि ज्योति अपने हुस्न का जादू चलाती हैं तो मौनी रॉय अपनी अदाओं का जो तस्वीरों में देखा जा सकता है। फिलहाल शेयर की गई तस्वीरों में सुरभि ज्योति बड़े ही खूबसूरत फेलोरल ड्रेस में नजर आई और मौनी ब्लैक ड्रेस में। दोनों इन दिनों जमकर एन्जॉय करने में लगी हैं।

'जीजाजी छत पर हैं' अब नहीं होगा टीवी पर प्रसारित, जानिये क्या है कारण

BB13: शेफाली जरीवाला ने सिद्धार्थ-शहनाज के रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा

BB13: असीम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया, एक्टर ने कहा - 'तुम्हे अपनी टंग पर।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -