'जीजाजी छत पर हैं' अब नहीं होगा टीवी पर प्रसारित, जानिये क्या है कारण
'जीजाजी छत पर हैं' अब नहीं होगा टीवी पर प्रसारित, जानिये क्या है कारण
Share:

टीवी का जाना माना कॉमेडी सीरियल पूरे 2 साल तक दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद हिबा नवाब और निखिल खुराना स्टारर टीवी शो जीजाजी छत पर हैं ऑफ स्क्रीन होने जा रहा है. सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक यह जानकारी मिली है की रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स के शो को ऑफ एयर करने के पीछे एक कारण ये भी है कि ये उम्मीद के मुताबिक टीआरपी नहीं बटोर पा रहा था.

ऐसा बताया जा रहा है की रिपोर्ट के अनुसार शो अगले महीने से टीवी पर प्रसारित नहीं होगा.वही यदि बात की जाए  इस शो के कलाकारों की बात करें तो हिबा नवाब शो में इलायची का किरदार निभाया करती थीं जबकि निखिल खुराना इसमें पंचम की भूमिका निभा रहे थे. इसके अलावा शो का टाइटल भाभीजी घर पर हैं के एक मशहूर डायलॉग से लिया गया था.हिबा नवाब इस शो से पहले तेरे शहर में, भाग बकूल भाग, श्श्श्श कोई है,

मिली हुई जानकारी के अनुसार बता दें की मेरी सासू मां जैसे धारावारिकों में काम कर चुकी हैं जबकि निखिल खुराना ये है आशिकी, प्यार तूने क्या किया और कसम तेरे प्यार की जैसे शोज में लीड रोल प्ले कर चुके हैं. अब तक कितने एपिसोड हुए प्रसारित-बात करें टीवी शो जीजाजी छत पर हैं की तो इसके अब तक 522 एपिसोड अब तक प्रसारित किए जा चुके हैं.वही  शो का निर्देशन शशांक बाली ने किया है और इसके दो सीजन्स प्रसारित किए जा चुके हैं.

Kumkum Bhagya : अभि और प्रज्ञा जाएंगे रोमांटिक डेट पर, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

Sanjivani 2 : ईशानी होगी ऑपरेशन में नाकामयाब, मरीज की हो जाएगी ऐसी हालत

विश की होगी खतरनाक एंट्री, मान्यता के उड़ेंगे होश और होगा महायुद्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -