BB13: असीम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया, एक्टर ने कहा - 'तुम्हे अपनी टंग पर...'
BB13: असीम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया, एक्टर ने कहा - 'तुम्हे अपनी टंग पर...'
Share:

बिग बॉस 13 का जैसे जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है. वैसे ही कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन और भी टफ होता नजर आ रहा है. घर में मौजूद हर सदस्य इस शो को जीतने के लिए अपने शातिराना चाल चल रहा है. फिनाले में सिर्फ कुछ हफ्ते रह गए हैं और कंटेस्टेंट्स के बीच एक दूसरे के लिए बर्ताव बदलने लगा है. जहां शो की शुरुआत में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच लड़ाइयां थमने का नाम नहीं ले रही थीं. वहीं अब दोनों एक साथ नार्मल अंदाज में बात करते हुए दिखाई देते हैं. पिछले हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की लड़ाई पर भी पूर्णविराम लग गया है. लेकिन कल एक मजेदार वाक्या घर में हुआ है जी हां अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं उससे जानने के बाद शायद आपको एकदम यकीन ना हो लेकिन बीते एपिसोड में ऐसा ही कुछ देखने को मिला है.

बिग बॉस के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स असीम रियाज ने कल सिद्धार्थ शुक्ला की तरह एक बार दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए कहा "मुझे हम दोनों के बीच मतभेद की यह दीवार पसंद नहीं है. मैं अपने बुरे व्यवहार के लिए माफी मांगता हूं और अतीत में किए गए अपने शब्दों और कार्यों के लिए शर्मिंदा हूं." सिद्धार्थ ने कहा कि "तुम्हे अपनी टंग पर ध्यान देना चाहिए और हमारे बीच चीजें इतनी बुरी नहीं होंगी." सिद्धार्थ की इस बात असीम ने हामी भरी और कहा कि "वह अब से अपने शब्दों को नियंत्रित रखेंगे. उन्होंने आगे कहा कि उनके कॉमन फ्रेंड वरुण धवन ने भी दोनों की तारीफ की थी, इसलिए उन्हें अब लोगों के कंसर्न को सुनना चाहिए."

वैसे आने वाले दिनों में अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या असीम और सिद्धार्थ फिनाले तक लड़ते हुए नजर आएंगे या नहीं. वैसे इन बातों पर विश्वास कर पाना थोड़ा मुश्किल हो सकता है. बता दें बीते एपिसोड में हुए नॉमिनेशन टास्क में आरती सिंह विशाल आदित्य सिंह , शहनाज गिलऔर सिद्धार्थ शुक्ला इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं.

BB13 : इन कंटेस्टेंट्स के साथ सिद्धार्थ-शहनाज भी बेघर होने लिए नॉमिनेटेड

14 साल में इतनी बदल गयी रश्मि देसाई, देखिये तस्वीरें

BB13 : विंदू दारा सिंह मानते है हिमांशी और आसिम के प्यार को फर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -