महाशिवरात्री एपिसोड के पहले बहुत दिलकश नजर आईं सुरभि चंदना
महाशिवरात्री एपिसोड के पहले बहुत दिलकश नजर आईं सुरभि चंदना
Share:

हाल ही में टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है जो बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं। आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में अदाकारा आसमानी रंग की कुर्ती और प्लाजो में बेहद स्टाइलिश दिखाई दे रहीं हैं। आप जानते ही होंगे टीवी सीरियल संजीवनी 2 के लिए सुरभि हमेशा तैयार होती हैं और यह तस्वीरें उन्होंने महाशिवरात्री एपिसोड की शूटिंग के पहले क्लिक करवाई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

आप देख सकते हैं अदाकारा ने ये फोटोज क्लिक करवाने के लिए ही जमकर पोज दिए हैं। वह नीले रंग की कुर्ती में दिलकश नजर आईं और आप देख सकते हैं संजीवनी 2 स्टार फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने के लिए तैयारी करके आईं थीं। जी दरअसल सुरभि ने टीवी शो की शूटिंग के दौरान सेट के पीछे खूब मस्ती की है और यह तस्वीरें इस बात की गवाह है कि वह इस दौरान कितनी खुश थीं। टीवी इंडस्ट्री में मशहूर होने वाली सुरभि चंदना इस दौरान भारी भरकम झुमके में सेक्सी नजर आईं।

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अदाकारा कलरफुल प्लाजो में कहर बरपा रही है और उनका लुक काफी बेहतरीन नजर आईं। आप देख सकते हैं इस दौरान अदाकारा का स्टाइलिश हेयर स्टाइल काफी शानदार रहा और उनका लुक दिल को छू लेने वाला दिखा।

Ex गर्लफ्रेंड काम्या पंजाबी को विश करते हुए करण पटेल ने कही ऐसी बात

AGR Dues: वोडाफोन आइडिया और टाटा ने किया AGR का भुगतान

भारत में Daiwa ने लॉन्च किये दो स्मार्ट टीवी, शुरुआती कीमत है 9,990 रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -