Valentine Week में रेड थाई हाई स्लिट गाउन में सुरभि चंदना में उड़ाए फैंस के होश
Valentine Week में रेड थाई हाई स्लिट गाउन में सुरभि चंदना में उड़ाए फैंस के होश
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली सुरभि चंदना ने हाल ही में अपनी नयी तस्वीरों से सभी का दिल जीता है। सुरभि आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने कातिलाना लुक दिखाया है। सुरभि लाल ड्रेस में धमाल मचा रहीं हैं। प्यार के महीने में उनकी लाल ड्रेस वाली तस्वीरें सभी का दिल जीत रहीं हैं। इन तस्वीरों में सुरभि ने रेड कलर के थाई हाई स्लिट गाउन में बेहद ग्लैमरस फोटोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic)

सुरभि के इन फोटोज पर लगातार कमेंट्स की बौछार हो रही है। आप देख सकते हैं सुरभि चंदना का लुक बड़ा आकर्षक है। वैसे थाई हाई स्लिट के साथ रेड क्रॉसबॉडी ड्रेस सुरभि अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनका फिगर भी कमाल का है जो आप भी देख सकते हैं। रेड ड्रेस के साथ ही उन्होंने ब्लैक हील्स और ब्लैक मोतियों के साथ लेयर्ड नेकपीस पहना है।

वैसे स्पॉट-ऑन मेकअप के साथ एक्ट्रेस का लुक फैंस को दीवाना बना रहा है। अपनी इन खूबसूरत फोटोज को शेयर कर सुरभि चंदना लिखती हैं, 'आज खिचड़ी बनाऊ या पुलाव।' यह देखकर कई लोगों ने उन्हें सलाह दी है कि वह क्या बनाए। वैसे सुरभि को आप इन दिनों एकता कपूर के लोकप्रिय सीरियल 'नागिन 5' में देख रहे होंगे। यह शो जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है और इस शो की जगह नया शो आने वाला है। फिलहाल शो में शरद मल्होत्रा और सुरभि की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों ने खूब पसंद आती है।

निया शर्मा के घर डिनर पर पहुंचा ये मशहूर कपल, स्टोरी शेयर कर जताई ख़ुशी

BB14: अली से ब्रेकअप कर घर से बाहर जाएंगी जैस्मिन, रुबीना बनेंगी वजह!

दक्षिण भारत में गर्मी ने तोड़ा 121 साल का रिकॉर्ड, IMD ने पेश किए आंकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -