BB14: अली से ब्रेकअप कर घर से बाहर जाएंगी जैस्मिन, रुबीना बनेंगी वजह!
BB14: अली से ब्रेकअप कर घर से बाहर जाएंगी जैस्मिन, रुबीना बनेंगी वजह!
Share:

टीवी के कंट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस 14' का ग्रैंड फिनाले कुछ ही दिन में होने वाला है है। अब इसी बीच घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स बिग बॉस 14 की ट्राफी को अपने नाम करने के लिए मेहनत करने में लगे हुए हैं। आपको पता हो तो बीते वीकेंड का वार में अर्शी खान घर से निकल चुकीं हैं। अब शो में रुबीना,अभिनव शुक्ला, राखी सावंत, अली गोनी, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली और देवोलीना भट्टाचार्जी बचे हुए हैं। इन सभी में से कोई एक शो में जीतने वाला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वैसे इस समय रुबीना को घर की सबसे स्ट्रोंग कंटेस्टेंट बताया जा रहा है। आप जानते ही होंगे शो में अली गोनी ने वाइल्डकार्ड के तौर पर एंट्री ली है लेकिन वो रुबीना को टक्कर दे रहे हैं। इसी के साथ रुबीना और अली ने घर में एक स्ट्रोंग बॉन्ड भी साझा किया हैं। अली गोनी हमेशा कहते रहे हैं कि 'वह रुबीना को अपनी बहन मानते है।' केवल यही नहीं बल्कि शो में दोनों को अक्सर एक साथ मस्ती करते हुए देखा गया है। अली का कहना है रुबीना उनकी बहन है क्योंकि जैस्मीन के बेघर होने के बाद रुबीना के अलावा किसी ने भी घर में उनकी देखभाल नहीं की थी। इसी के साथ उनका कहना है 'उन्होंने मेरे लिए घर में खाना बनाया है।' अली ने यह भी कहा, 'मैं बीमार हो गया था तब रुबीना ने मेरा ख्याल रखा और मुझे बेहतर महसूस कराया। उसने भी बिना किसी को जाने मुझे कॉफी पिलाई। उसने मुझे मेरी बहन की तरह ही सब कुछ दिया।'

वहीँ अली के यह सब कहने के बाद जब कनेक्शन वीक के तौर पर घर में अली गोनी को सपोर्ट करने जैस्मिन भसीन आईं तो उन्होंने रुबीना के खिलाफ ही बात की। इस दौरान भी अली ने बार बार रुबीना की ही साइड ली। वहीँ अली के बार-बार रुबीना की साइड लेने पर जैस्मिन भसीन गुस्सा होती नजर आ रही हैं। अब जैस्मिन के गुस्से को देखने के बाद यह कहा जा रहा है कि वह शो में ब्रेकअप करके जाने वाली हैं, हालाँकि कुछ ऑफिसियल नहीं है।

दक्षिण भारत में गर्मी ने तोड़ा 121 साल का रिकॉर्ड, IMD ने पेश किए आंकड़े

BB14: अभिनव की दोस्त ने की उन्हें छोड़ राखी सावंत के गेम की तारीफ़

लाल किला हिंसा: किसान नेता सुखदेव के इशारे पर हुई थी तोड़फोड़, पूछताछ में सनसनीखेज खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -