निया शर्मा के घर डिनर पर पहुंचा ये मशहूर कपल, स्टोरी शेयर कर जताई ख़ुशी
निया शर्मा के घर डिनर पर पहुंचा ये मशहूर कपल, स्टोरी शेयर कर जताई ख़ुशी
Share:

मशहूर गायक आद‍ित्य नारायण ने बीते वर्ष 1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ विवाह किया. शादी के पश्चात् उनकी फोटोज बहुत वायरल हुई. वे इंड‍ियन आइडल के मंच पर भी एक साथ आए थे. अब इस न्यूलीवेड कपल को टेलीविज़न की लोकप्रिय अभिनेत्री निया शर्मा ने अपने घर में दावत दी. आद‍ित्य तथा निया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस डिनर प्रोग्राम की तस्वीर साझा की है. 

निया शर्मा ने अपने घर में डिनर पर आद‍ित्य एवं श्वेता को बुलाया था. इस डिनर प्रोग्राम से आद‍ित्य तथा उनकी वाईफ श्वेता की तस्वीर साझा कर निया ने लिखा- 'शादी के पश्चात् जिंदगी...आप दोनों की जिंदगी खुश‍ियों से भरी रहे'. वहीं आद‍ित्य ने भी इस तस्वीर को अपने इंस्टा स्टोरी पर साझा कर निया का डिनर के लिए आभार व्यक्त किया है. वे लिखते हैं- 'बहुत मजा आया... शानदार ड‍िनर के लिए धन्यवाद (दोबारा) और अपनी डिजर्व‍िंग नई कार के लिए शुभकामनाएं'.

ध्यान हो कि निया ने जनवरी में नई कार क्रय की है. उन्होंने अपनी कार के साथ वीड‍ियो भी साझा किया था. निया शर्मा एवं आद‍ित्य-श्वेता की यह बॉन्ड‍िंग फैंस को बहुत पसंद आ रही है. कम ही लोगों को पता था कि निया उनकी अच्छी मित्र हैं. अब जब ये डिनर अफेयर की फोटो सामने आई है तो तीनों की मित्रता के बारे में भी फैंस को पता चल गया है. वहीं बात करें आद‍ित्य एवं श्वेता की, तो दोनों ने 1 दिसंबर को विवाह किया था. कोरोना काल के कारण उनकी शादी में सिर्फ करीबी एवं रिश्तेदार ही आए थे.

BB14: अभिनव की दोस्त ने की उन्हें छोड़ राखी सावंत के गेम की तारीफ़

रोज डे पर नेहा कक्क्ड़ को मिले गुलाब और चॉकलेट्स, शेयर किया वीडियो

इस दिन होगा BB14 का फिनाले, शो को रिप्लेस करेंगे ये शोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -