फ्लोरिना गोगोई बनीं 'सुपर डांसर 4' की विनर, मिली इतनी बड़ी रकम
फ्लोरिना गोगोई बनीं 'सुपर डांसर 4' की विनर, मिली इतनी बड़ी रकम
Share:

टेलीविज़न के हिट डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 को अपनी विजेता मिल गई है। असम की रहने वाली फ्लोरिना ने सुपर डांसर 4 के विजेता का अवार्ड अपने नाम कर लिया है। फ्लोरिना को शो जीतने पर एक बेहतरीन ट्रॉफी एवं 15 लाख रुपये का कैश प्राइज प्राप्त हुआ है। वहीं, फ्लोरिना के सुपर गुरु तुषार शेट्टी को उनकी मेहनत एवं बेहतरीन कोरियोग्राफी के लिए 5 लाख रुपये का इनाम प्राप्त हुआ है। 

असम की क्यूट लिटिल गर्ल फ्लोरिना को फिनाले में सभी टॉप 5 प्रतियोगियों ने कड़ी टक्कर दी। मगर फ्लोरिना ने सबको पीछे छोड़ते हुए शो के विजेता का अवार्ड अपने नाम कर लिया। फ्लोरिना के पश्चात् दूसरे नंबर पर पृथ्वीराज रहे, जबकि तीसरे नंबर पर पंजाब के संचित ने अपना स्थान बनाया। चौथे नंबर पर नीरजा एवं पांचवें नंबर पर ईशा रहीं। बता दें कि सभी फाइनेलिस्ट्स को 1 लाख रुपये का प्राइज दिया गया है। 

वही सुपर डांसर 4 जीतने पर फ्लोरिना ने बताया- "मुझे नहीं पता कि क्या कहूं। मैं बेहद खुश एवं उत्साहित हूं। मुझे नहीं लगता कि कभी मैं यह दिन भूल पाउंगी। मैं सभी को बेहद बड़ा थैंक्यू बोलना चाहती हूं, जिन्होंने मेरे लिए वोट्स किए और मुझे समर्थन किया। तुषार भईया को भी बेहद थैंक्यू मुझे ट्रेनिंग देने के लिए। मैंने काफी सारे नए फ्रेंड बनाएं हैं। मैं उन्हें मिस करूंगी। मैं आगे भी डांसिंग करती रहूंगी तथा नए डांस फॉर्म्स सीखूंगी।"  फ्लोरिना सुपर डांसर 4 के आरम्भ से शो की सबसे लोकप्रिय एवं पसंदीदा प्रतियोगी रही हैं। ऑडिशन में फ्लोरिना का डांस देखकर सभी जज हैरान रह गए थे।

विक्की कौशल से कपिल शर्मा ने पूछा कैटरीना कैफ से जुड़ा सवाल, एक्टर बोले- ऐसा भाई...

'छानो मानो' में नजर आएंगी टीवी की ये मशहूर जोड़ी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होगी पुराने रोशन सिंह सोढ़ी की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -