तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होगी पुराने रोशन सिंह सोढ़ी की वापसी
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होगी पुराने रोशन सिंह सोढ़ी की वापसी
Share:

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो सबसे मशहूर शो है। इस शो को काफी सालों से देखा जा रहा है और शो के हर एक किरदार को फैंस का प्यार मिलता है। आप देख सकते हैं कि शो के हर किरेदार को दर्शक बेहद पसंद करते हैं और इसी के चलते सभी के फॉलोवर्स भी काफी अधिक हैं। अब हाल ही में खबरें आईं हैं कि जल्द ही इस शो में पुराने रोशन सिंह सोढ़ी (गुरुचरण सिंह) की एंट्री होने वाली है। जी दरअसल गुरुचरण सिंह ने साल 2020 में इस शो को अलविदा कह दिया था। हालाँकि अब एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपने कमबैक को लेकर फैंस को कुछ हिंट दिए हैं।

एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में गुरुचरण सिंह ने कहा, 'उस समय मैने अपने पिता के कारण शो को अलविदा कहा था। क्योंकि उनकी तबीयत बहुत खराब थी।' आगे उन्होंने शो में वापसी करने को लेकर कहा, 'भगवान जाने, मैं नहीं जानता। अगर भगवान की मर्जी हुई तो मैं जरूर वापसी करूंगा।' उनके इस ब्यान के बाद यह खबरें तेजी से चर्चाओं में है कि सोढ़ी वापसी करेंगे।

वैसे इस खबर के आने के बाद तारक मेहता शो के फैंस बहुत उत्साहित हैं। जिस समय गुरुचरण सिंह ने यह शो छोड़ा था उस समय ऐसी अटकलें थी कि उन्होंने फीस में देरी के कारण यह कदम उठाया है। हालाँकि अब इंटरव्यू से यह साफ़ हो गया है कि ऐसा नहीं है। बात करें तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बारे में तो गोकुलधाम सोसाइटी में हर रोज कोई न कोई हंगामें होते रहते हैं और इसी के चलते शो को पसंद किया जाता है।

टीवी की इस मशहूर अभिनेत्री को लोगों ने दी थी नसीहत- 'नाक की सर्जरी करा लो, बड़ा अच्छा करियर होगा'

बिग बॉस 15: जंगलवासियों ने इस कंटेस्टेंट को बनाया कैप्टन

अफसाना खान ने उड़ाया उमर रियाज के डॉक्टर होने का मजाक, सपोर्ट में आए आसिम-हिमांशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -