विक्की कौशल से कपिल शर्मा ने पूछा कैटरीना कैफ से जुड़ा सवाल, एक्टर बोले- ऐसा भाई...

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार विक्की कौशल की मूवी 'सरदार उधम' 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। ऐसे में अभिनेता फिल्म के प्रमोशन्स में बहुत बिजी चल रहे हैं। विक्की कौशल की यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। मूवी का डायरेक्शन शूजीत सरकार ने किया है। इस पॉलिटिकल बायोपिक फिल्म का प्रमोशन करने के लिए विक्की एवं शूजीत 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे। इस के चलते का निर्माताओं ने एक प्रोमो वीडियो साझा किया है, जिसमें कपिल दोनों से ही हंसी-मजाक करते दिखाई दे रहे हैं। 

वही वीडियो के आखिर में आप देखेंगे कि कपिल शर्मा, विक्की कौशल को कैटरीना कैफ संग रिश्ते को लेकर निशाना साधते हैं। दरअसल, कैटरीना के घर के बाहर कई बार विक्की कौशल देखे चुके हैं, मगर कई बार यह पैपराजी को चकमा देकर भी पहुंचे हैं। ऐसे में कपिल अभिनेता को एक न्यूज क्लिप दिखाते हैं तथा उनसे पूछते हैं कि शायद कैटरीना के पड़ोसी दोनों को साथ देख लेते होंगे। 

वही इसपर अर्चना पूरन सिंह बोलती हैं कि हां, मगर इस वक़्त कपिल तू इन दोनों के बीच आग लगाता नजर आ रहा है। कपिल बोलते हैं कि मैं नहीं शो के रायटर्स ऐसी क्लिप दिखाकर दोनों के मध्य आग लगा रहे हैं। कपिल फिर बोलते हैं कि विक्की जैसा भाई सभी को मिले। इसपर विक्की कौशल तंज कसते हुए कपिल से बोलते हैं कि ऐसा भाई किसी को न मिले। ध्यान हो कि विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ऐसी चर्चाएं हैं। दोनों ही ने इस बात पर कोई बयान जारी नहीं किया है।

'छानो मानो' में नजर आएंगी टीवी की ये मशहूर जोड़ी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होगी पुराने रोशन सिंह सोढ़ी की वापसी

टीवी की इस मशहूर अभिनेत्री को लोगों ने दी थी नसीहत- 'नाक की सर्जरी करा लो, बड़ा अच्छा करियर होगा'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -