'छानो मानो' में नजर आएंगी टीवी की ये मशहूर जोड़ी

एक बार फिर गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी की जोड़ी एक बेहतरीन म्यूजिक वीडियो के साथ वापस आ रही है, जो कि इस बार पूर्ण रूप से अलग अवतार में दिखाई देगी। इस बेहतरीन जोड़ी को एक साथ लाने का जरिया कोई और नहीं, बल्कि व्हाइट पीकॉक फिल्म्स तथा सैंडस्टोन द्वारा प्रोड्यूस किया गया अपकमिंग सिंगल, छानोमानो है। 

वही नवरात्रि के मौके पर रिलीज़ होने वाला पेप्पी सॉन्ग रास-गरबा के पारंपरिक लोक गीतों से प्रेरित है तथा इसे जीवंत करता है। गाने के मेकर्स ने छानोमानो का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज़ किया है। इसके भीतर वही झलक है, जिसकी हम आशा करते हैं, मतलब पारंपरिक कहानी में आधुनिक तड़का। गाने को झीलों के सुन्दर शहर उदयपुर में शूट किया गया है, जो कि शाश्वत प्रेम का एक खूबसूरत चित्रण है। 

वही विशेष बात यह है कि गुजराती भाषा में गौतम एवं पंखुड़ी की यह फर्स्ट मूवी होगी एवं यह देखना रोमांचक होगा कि वे अपनी भूमिकाओं को कैसे निभाते हैं। इस गाने में उस्मान मीर ने अपनी आवाज़ दी है, जिन्होंने संजय लीला भंसाली की मूवी राम लीला के लोकप्रिय सॉन्ग, नगाड़े संग ढोल गाया है। गाने पर चर्चा करते हुए गौतम बोलते हैं, "यह गाना मेरे दिल के नजदीक है, क्योंकि मैं अपनी वाईफ के साथ एक्टिंग कर रहा हूँ। रास-गरबा की थीम की वजह से छानो मानो को शूट करने में काफी मज़ा आया तथा मैं मेकर्स को धन्यवाद देना चाहता हूँ कि उन्होंने हमें नार्मल से बाहर निकलने तथा कुछ रोमांचक करने का अवसर दिया।"

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होगी पुराने रोशन सिंह सोढ़ी की वापसी

टीवी की इस मशहूर अभिनेत्री को लोगों ने दी थी नसीहत- 'नाक की सर्जरी करा लो, बड़ा अच्छा करियर होगा'

बिग बॉस 15: जंगलवासियों ने इस कंटेस्टेंट को बनाया कैप्टन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -