पीएम मोदी के हक में रुझान आने से खुश है सनी देओल

May 23 2019 02:02 PM
पीएम मोदी के हक में रुझान आने से खुश है सनी देओल

अमृतसर : पंजाब की 13 लोकसभा सीटों में से 13 सीटों के रुझान सामने आ चुके हैं। इनमें सनी ने बढ़त बना ली है। अब तक 8 पर कांग्रेस, 4 पर अकाली दल-भाजपा और 1 सीट पर आप के भगवंत मान आगे हैं। राज्य में कुल 278 प्रत्याशी मैदान में हैं। गुरदासपुर सीट भाजपा की तरफ से सुपर स्टार सनी देओल को उतारे जाने के चलते यह सीट सबसे हाईप्रोफाइल सीट बनी हुई है। सनी का मुकाबला कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ से है। 

लोकसभा चुनाव 2019 : रूझानों में भाजपा को प्रचंड बहुमत, उमर अब्दुल्ला ने मोदी-शाह को दी बधाई

उत्‍साहित नजर आए सनी 

जानकारी के मुताबिक गुरदासपुर सीट पर भाजपा के प्रत्‍याशी और बॉलीवुड स्‍टार सनी देयाेल की बड़ी बढ़त के चलते भाजपा कार्यकर्ताओं ले जश्‍न मनाना शुरू कर दिया। सनी भी बेहद उत्‍साहित नजर आए। सनी देयोल के कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हक में रुझान आने से मैं बहुत खुश हूं। जनता ने मेरे भी ढाई किलो के हाथ को और भारी कर दिया।

मप्र : जारी है लोकसभा चुनावों की मतगणना, सिंधिया और दिग्विजय हुए पीछे

राजधानी में ऐसी स्तिथि  

इसी के साथ हंसराज हंस उत्तर पश्चिमी दिल्ली सीट से आप के गुग्गन सिंह 22280 वोटों से आगे चल रहे हैं। पूर्वी दिल्ली से मनोज तिवारी शीला दीक्षित से 13061 वोटों से आगे चल रहे. चांदनी चौक से भाजपा प्रत्याशी डॉ. हर्षवर्धन कांग्रेस के जय प्रकाश अग्रवाल से 16674 वोटों से आगे चल रहे हैं। पश्चिमी दिल्ली से भाजपा के परवेश वर्मा कांग्रेस के महाबल मिश्रा से 20239 वोटों से आगे चल रहे हैं।

MP में लेटर पॉलिटिक्स: शिवराज ने कहा- 'परिणाम बताएंगे कि कौन सच्चा है...'

म.प्र बीजेपी कार्यालय में शुरू हुआ जीत का जश्न तो कांग्रेस कार्यालय में पसरा सन्नाटा

रुझानों पर बोली साध्वी प्रज्ञा- मेरी विजय में ही धर्म की विजय होगी