लोकसभा चुनाव 2019 : रूझानों में भाजपा को प्रचंड बहुमत, उमर अब्दुल्ला ने मोदी-शाह को दी बधाई

लोकसभा चुनाव 2019 : रूझानों में भाजपा को प्रचंड बहुमत, उमर अब्दुल्ला ने मोदी-शाह को दी बधाई

जम्मू-कश्मीर : जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला का कहना है कि एग्जिट पोल सही साबित हुए हैं और इस शानदार प्रदर्शन के लिए बीजेपी और एनडीए को बधाई. प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह ने प्रोफेशनल अभियान के जरिए ऐतिहासिक जीत भाजपा ने दर्ज की है. वहीं देशभर से भाजपा को इस प्रचंड जीत की और बढ़ने के लिए काफी बधाईयां मिल रहजी है.

हार्दिक पटेल भी बोले...

कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल ने भी ट्वीट किया है और कहा कि, 'कांग्रेस नहीं बेरोजगारी हारी हैं, शिक्षा हारी हैं, किसान हारा हैं, महिला का सम्मान भी हारा हैं. जबकि आम जनता से जुड़ा हर मुद्दा हारा हैं, एक उम्मीद हारी हैं, सच कहे तो हिंदुस्तान की जनता हारी हैं. वहीं कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता की लड़ाई को सलाम करता हूं. लड़ेंगे और जीतेंगे.'  

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 11 अप्रैल को पहले चरण के लिए मतदान प्रक्रिया प्रारम्भ हुए थी. देशभर में कुल 7 चरणों में मतदान प्रक्रिया चली थीं. इसका अंतिम चरण 19 मई को समाप्त हुआ था. वहीं ताजा जानकारी के मुताबिक़, NDA फिलहाल 346 वहीं UPA 86 सीटों पर तो अन्य 110 सेटों पर आगे है. वहीं जानकारी की माने तो पीएम मोदी आज शाम दिल्ली में भाजपा दिल्ली दफ्तर पर जा सकते हैं. 

 

मप्र : जारी है लोकसभा चुनावों की मतगणना, सिंधिया और दिग्विजय हुए पीछे

MP में लेटर पॉलिटिक्स: शिवराज ने कहा- 'परिणाम बताएंगे कि कौन सच्चा है...'

म.प्र बीजेपी कार्यालय में शुरू हुआ जीत का जश्न तो कांग्रेस कार्यालय में पसरा सन्नाटा

रुझानों पर बोली साध्वी प्रज्ञा- मेरी विजय में ही धर्म की विजय होगी