टीवी पर जल्द वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर, वीडियो शेयर कर एक्टर ने कही ये बात
टीवी पर जल्द वापसी करेंगे सुनील ग्रोवर, वीडियो शेयर कर एक्टर ने कही ये बात
Share:

पिछले कुछ दिनों से मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को लेकर कई प्रकार की अटकलें लगाई जा रही हैं। कहा जा रहा है कि अपनी पुरानी शत्रुता को भुला सुनील फिर कपिल के शो में प्रवेश लेने वाले हैं। दावा तो यहां तक किया गया कि सलमान खान के कारण ये दूरियां कम हुई हैं। अब इन जानकारियों में तो अधिक दम नहीं नजर आया किन्तु सुनील की ओर से जारी किए गए नए वीडियो ने बड़ा संकेत दे दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

कपिल के शो पर जाने वाली जानकारियों के बीच सुनील ग्रोवर ने घोषणा कर दी है कि वे बहुत शीघ्र अपने प्रशंसकों से मिलने वाले हैं। एक वीडियो के माध्यम से सुनील बता रहे हैं कि वे अवश्य वापस आएंगे। अभिनेता ने कहा है- मैं आप सभी से अवश्य मिलूंगा, कब और कहा, ये नहीं पता, किन्तु मिलूंगा अवश्य। सुनील का इतना कहना ही प्रशंसकों की एक्साइटमेंट को बहुत बढ़ा रहा है। उनके इस वीडियो को देखकर बोला जा रहा है कि सुनील शायद कपिल के शो पर नहीं बल्कि अपने ही एक शो के साथ वापसी कर सकते हैं।

तांडव सीरीज में जबरदस्त अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाले सुनील ग्रोवर को पिछली बार गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में देखा गया था। वो शो फ्लॉप सिद्ध हुआ तथा ऑडियंस का दिल जीतने में भी विफल ही रहा। ऐसे में सुनील की टेलीविज़न पर वापसी कब और कैसे होगी, इसकी सभी को बेसब्री से उत्सुकता है। प्रश्न तो ये भी है कि यदि वे कपिल के शो पर नहीं आते हैं तो फिर ऑडियंस को क्या नया परोसने की तैयारी कर रहे हैं? अभिनेता की ओर से इन विभिन्न प्रश्नों पर अभी कोई उत्तर नहीं दिया गया है तथा सस्पेंस बढ़ता ही जा रहा है। ध्यान हो कि 2017 में कपिल की सुनील ग्रोवर संग एक फ्लाइट में लड़ाई हो गई थी।

'तारक मेहता...' में वापसी पर नेहा मेहता ने कही यह बात

हनीमून पर श्वेता ने काटा आदित्य नारायण का कान, वीडियो वायरल

बर्फ़बारी में खेलते नजर आईं करणवीर बोहरा की जुड़वा बेटियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -