बर्फ़बारी में खेलते नजर आईं करणवीर बोहरा की जुड़वा बेटियां
बर्फ़बारी में खेलते नजर आईं करणवीर बोहरा की जुड़वा बेटियां
Share:

छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा अपनी बेटियों के चलते हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। वह आए दिन अपनी बेटियों के फोटोज को शेयर करते रहते हैं। उनकी दोनों जुड़वा बेटियां हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब इसी क्रम में एक बार फिर वह अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीत रही हैं। इस बार उनकी कुछ फोटोज फैंस के दिलों में छा गईं हैं। पहले तो हम आपको यह बता दें कि करणवीर बोहरा इन दिनों परिवार के साथ कनाडा में हैं। जी दरअसल यहाँ पर भारी बर्फबारी हो रही है, और इसी बर्फ में खेलती नजर आईं हैं उनकी लडकियां। अपनी बच्चियों की तस्वीर को उन्होंने शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BELLA AND VIENNA ???????? ???????? (@twinbabydiaries)

करणवीर बोहरा की दोनों बेटियों के नाम वीना और बेला है। दोनों की आज के समय में बड़ी फैन फॉलोइंग भी बन चुकी है। फिलहाल उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमें दोनों सिस्टर्स हार्ट शेप बनाकर पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों में मिकी माउस वाली कैप लगाए और वूलन जैकेट पहने बर्फीली जगह पर खड़ी इन ट्विन सिस्टर्स को देखकर सभी खुश हो रहे हैं। दोनों की इन क्यूट फोटोज के कैप्शन में लिखा है कि, 'इस वैलेंटाइन्स डे पर हम पूरी दुनिया को अपना दिल दे रहे हैं क्योंकि हम सभी से बहुत प्यार करते हैं।'

आपको हम यह भी बता दें कि इंस्टाग्राम पर ट्वीन बेबी डायरीज के नाम से इनका खुद का एक अकाउंट है, जिसे उनकी मां यानी की करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू हैंडल करती हैं। आए दिन इस अकाउंट से इनकी क्यूट तस्वीरें और वीडियोज शेयर होते रहते हैं। वैसे बीते दिनों ही एक्टर करणवीर बोहरा ने अपनी तीसरी बेटी की झलक फैंस के साथ शेयर की थी। जी दरअसल करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे सिद्धू ने पिछले साल दिसंबर में ही एक बेटी को जन्म दिया था, जिसके बाद करणवीर ने पहली बार अपनी बेटी की झलक सभी के साथ शेयर की है।

बंगाल में माँ सरस्वती की प्रतिमा तोड़ने वाला जलाल गिरफ्तार, इलाके में भारी पुलिसबल तैनात

राखी के लिए पति से ज्यादा अहमियत रखता है BB14, कहा- 'मेरे पति ने पैसे...'

फेसबुक ने ऑस्ट्रेलियाई लोगों के लिए बंद कीं ये सेवाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -