'तारक मेहता...' में वापसी पर नेहा मेहता ने कही यह बात
'तारक मेहता...' में वापसी पर नेहा मेहता ने कही यह बात
Share:

टीवी के सबसे पॉप्युलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लोग आज भी खूब पसंद करते हैं। यह शो काफी सालों से चला आ रहा है और इसे लोग खूब प्यार भी दे रहे हैं। अब तक शो से कई लोग बाहर हुए हैं और शो में कई नयी एंट्री हुई है लेकिन फिर भी यह लोगों का चहिता बना रहा है। शो में नजर आने वाली नेहा मेहता उर्फ अंजलि भाभी ने भी 12 साल शो में काम किया और एकदम से शो को अलविदा कह दिया। उनके इस फैसले से फैन्स परेशान हुए थे। आप जानते ही होंगे नेहा मेहता की जगह अब शो में सुनैना फॉजदार नजर आती हैं। इन सभी के बीच हाल ही में नेहा मेहता ने शो में अपनी वापसी के बारे में बात की है।

उन्होंने कहा कि, 'ऐसा कुछ भी नहीं।' जी दरअसल नेहा मेहता का शो में वापसी को लेकर अभी कोई प्लान नहीं है और न ही उन्होंने प्रोड्यूसर्स को फोन किया है। बीते दिनों से यह अफवाह उड़ रही थी कि नेहा वापस आने वाली हैं। अब इसी बीच नेहा मेहता ने कहा, “इन अफवाहों में रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है। मैं तभी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी वापसी के बारे में सोचूंगी जब ऑडियंस, प्रोडक्शन हाउस और चैनल चाहेगा। शो को अलविदा कहने के बाद, मैंने प्रोड्यूसर्स को फोन नहीं किया और न ही शो में वापसी की कोई इच्छा जाहिर की है। मेरी पहली प्रायॉरिटी हमेशा ऑडियंस रही है और व्यूअर्स, जिन्होंने मुझे इतने साल प्यार और सम्मान दिया है। मैं नहीं जानती कि ये बातें कहां से अचानक होनी शुरू हो गई।”

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मैंने हमेशा शो में अपना बेस्ट दिया है और मेरे मन में प्रोडक्शन हाउस और प्रोड्यूसर असित मोदी जी के लिए कुछ भी मैल नहीं है। मैं सिर्फ उन चीजों के साथ खड़ी होना चाहती हूं, जिनमें मैं भरोसा रखती हूं, इसलिए मैंने शो को अलविदा कहा। मैं किसी भी गलत सिचूएशन में नहीं पड़ना चाहती, इसलिए मैं चुप रही। मैं किसी को सफाई नहीं देना चाहती कि मैंने क्यों शो को क्विट किया? मैं अच्छे काम करना चाहती हूं, अच्छे और साफ मन से।' वैसे नेहा इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं।

हनीमून पर श्वेता ने काटा आदित्य नारायण का कान, वीडियो वायरल

दीपिका ने शेयर किया अपना पॉरी मीम, बोलीं- 'ये किसने बनाया'

श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद पर आज मथुरा कोर्ट में सुनवाई, मस्जिद को हटाने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -